मनोरंजन

जैकलीन फ़र्नान्डिस ने मैगज़ीन कवर पर बिखेरा अपना पिंक मैजिक!

जैकलीन फर्नांडीज फिलहाल अपने डिजिटल डेब्यू की सबसे बड़ी घोषणा के बाद से व्यस्त हैं। और अब अभिनेत्री एक लीडिंग मैगज़ीन के कवर पर अपनी मुस्कुराहट के साथ पिंक मैजिक बिखेरते हुए सुर्खियों में छाई हुई है।

इस मौके पर अभिनेत्री पिले रंग के इयरिंग के साथ गुलाबी रंग के कॉस्ट्यूम में नज़र आ रही है जो इस चिलमिलाती गर्मी से बचने के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है।

कुछ दिन पहले, जैकलिन फर्नांडीज अपनी आगामी थ्रिलर ड्रामा वेब श्रृंखला के साथ डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने वाली सबसे बड़ी व्यावसायिक अभिनेत्री बन गई है।

अपनी अपार लोकप्रियता और विशाल प्रशंसको के आधार पर, अभिनेत्री का नाम न केवल ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने की बढ़ती मांग में शामिल हो गया है, बल्कि जैकी ने वैश्विक मैप पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ दी है।

अपने चेहरे पर सकारात्मकता और मुस्कुराहट के साथ, जैकलीन फर्नांडीज के इस हालिया कवर में वह सब है जो आपका दिन ओर अधिक खुशनुमा बना देगा!

अपने नाम पर कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ जैकलिन फर्नांडीज एक कमर्शियल फ्रंट रनर होने के अलावा, अभिनेत्री का नाम सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में शुमार है।

सोशल मीडिया पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, ब्रांड लगातार उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे हैं। अभिनेत्री वर्तमान में सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वह किक 2 के साथ सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगी।

Related Articles

Back to top button