खेल

जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी ने 29वां दीक्षांत समारोह का किया आयोजन

देहरादून: पिछले 30 वर्षों से फैशन डिजाइन एजुकेशन के क्षेत्र में अग्रणी जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी ने भारतीय इस्लामिक कल्चरल सेंटर, नई दिल्ली में 2019 के स्नातक बैच के लिए अपना 29वां दीक्षांत समारोह आयोजित किया। समारोह में 300 से अधिक विद्यार्थियों को डिग्री दी गई।

समारोह में ग्रैजुएट हो चुके छात्रों ने अपने उपलब्धियों का जश्न मनाया, जिनमें से 80 प्रतिशत को सफलतापूर्वक भारत में कुछ शीर्ष फैशन और खुदरा ब्रांडों में प्लेसमेंट दिलाया गया है। इस कार्यक्रम का समापन श् करियर ग्रोथ श् पर पैनल डिस्कशन के साथ हुआ, जिसमें बीके तनूजा (अध्यक्ष, आईआईएफडी),गौरव जय गुप्ता (फैशन डिजाइनर), सुश्री प्रिया राणा और जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की निदेशक सुश्री अक्षरा दलाल जैसे उद्योग विशेषज्ञों ने उद्यमशीलता, संरचना और छात्रों के पेशेवर विकास में योगदान करने के तरीके पर चर्चा की।

इस अवसर पर जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी की कार्यकारी निदेशक सुश्री रूपल दलाल ने कहा,सभी ग्रैजुएट होने वाले छात्रों को मेरी तरफ से हार्दिक बधाई । हमारे छात्रों ने हमें प्रतिष्ठित राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्लेटफार्मों पर हमारा नाम रौशन किया हैं और हम उन्हें उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं

Related Articles

Back to top button