देश-विदेश

झारखंड सरकार का नया लोगो जारी, सीएम हेमंत सोरेन ने बदलने का किया था फैसला

झारखंड में नये सरकार के गठन के बाद ही सरकार के लोगो को बदलने का फैसला लिया गया था. मुख्यमंत्री की कमान संभालते ही हेमंत सोरेन ने अपनी पहली कैबिनेट बैठक में झारखण्ड सरकार का लोगो बदलने का फैसला किया था. इसके बाद नये लोगो के लिए सरकार ने जनता से सुझाव मांगा था.

नये सरकार के फैसले पर अमल करते हुए झारखण्ड सरकार का लोगो अब बदल दिया गया है. इससे पहले के लोगो को नई सरकार ने बदल कर नया लोगो जारी कर दिया है. हेमंत सरकार ने सत्ता में आते ही फैसला लिया था कि राज्य का लोगो बदला जाएगा. इसके बाद आज राज्य का नया लोगो जारी कर दिया गया है.

सरकार के कामकाजों में उपयोग किया जायेगा नया लोगो

आज के बाद इस नए लोगो को झारखण्ड सरकार के कामकाज में उपयोग किया जायेगा. नये लोगो को झारखंड सरकार के सभी कामकाजों में उपयोग किया जाएगा. साथ ही झारखण्ड सरकार के वेबसाइट पर भी अब नया लोगो ही दिखेगा.

सीएम बनने के बाद हेमंत ने लिया था फैसला

बता दें कि झारखंड विधानसभा में प्रचंड जीत के बाद हेमंत सोरेन ने पिछले साल 29 दिसंबर को झारखंड के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया था. हेमंत सोरेन ने सरकार बनने के बाद कई महत्वपूर्ण फैसले किये थे. जिसमें सरकार का लोगो बदलना भी शामिल था. आज इस फैसले को अमल में लाया गया है. सरकार का नया लोगो जारी कर दिया गया है. Source लाइव सिटीज

Related Articles

Back to top button