खेल

जॉन सीना ने WrestleMania 35 के लिए अपने रोल का खुलासा किया

मॉडर्न एरा में WWE को कामयाबी दिलाने में जॉन सीना का बहुत ही बड़ा रोल रहा है। सीना ने अपनी मेहनत और काबिलियत की वजह से कंपनी को दुनिया के लगभग हर देश में पहुंचाया है। भले ही बहुत लोग WWE के बारे में कम जानते हों लेकिन उन्हें जॉन सीना का नाम जरूर सुना होगा।

रैसलमेनिया 35 में जॉन सीना का कोई भी मैच बुक नहीं किया गया है। हमने आपको जानकारी दी थी कि मैच ना होने के बावजूद ‘द लीडर ऑफ सीनेशन’ शो में मौजूद रहने के लिए न्यू यॉर्क पहुंच चुके हैं। न्यू यॉर्क के न्यू जर्सी में रैसलमेनिया का आयोजन होगा।

शो से पहले जॉन सीना ने अपने रैसलमेनिया प्लान का खुलासा कर दिया है। जॉन सीना ने बता दिया है कि मैच में ना होने के बावजूद वो क्या करने वाले हैं। क्रिस वैन व्लाइट से बातचीत करते हुए 16 बार के WWE चैंपियन ने कहा कि वो रैसलमेनिया के दौरान बैकस्टेज में मौजूद रहेंगे।

“चाहे कुछ भी हो जाए, मैं हर साल रैसलमेनिया के लिए मौजूद रहूंगा। मेरे पास इस बार शो में करने के लिए कुछ भी नहीं है और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है। जिन भी रैसलरों के पास रैसलमेनिया मैच नहीं है और उन्हें लगता है कि वो रैसलमेनिया का हिस्सा नहीं है, मेरी मानें तो वो सब रैसलर रैसलमेनिया में अपना योगदान दे सकते हैं।”

Related Articles

Back to top button