देश-विदेश

मात्र 999 रुपए आप ले सकेंगे फ्लाइट का मजा,जानिए क्या है ऑफर

अगर आपको भी हवाई यात्रा का आनंद लेना है तो बता दें कि बजट एयरलाइन IndiGo अपनी 13वीं वर्षगांठ पर ग्राहकों के लिए सेल लेकर आयी है। मालूम हो कि इस सेल में इंडिगो ने अपने ग्राहकों को घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों पर डिस्काउंट ऑफर किया है। दरअसल इस सेल में इंडिगो ने अपनी घरेलू उड़ान के लिए न्यूनतम टिकट 999 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय उड़ान के लिए न्यूनतम टिकट 3,499 रुपये कर दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि इंडिगो के 999 और 3,499 रुपये वाले ऑफर के लिए बुकिंग आज 31 जुलाई से शुरु हो रही है, जो आगामी 4 अगस्त 2019 तक चलेगी। मालूम हो कि इंडियो ने इस ऑफर के बारे में ट्वीट कर बताया कि यह 15 अगस्त 2019 से 28 मार्च 2020 के बीच की यात्राओं के लिए वेलिड होगा।
हालांकि आपको बता दें कि एयरलाइन ने यह नहीं बताया है कि यह एनिवर्सरी सेल ऑफर कितनी सीटों के लिए है। बता दें कि इंडिगो ने बताया कि यह ऑफर प्रस्थान की तारीख से कम से कम 15 दिन पहले और ऑफर पीरियड के दौरान बुकिंग करने पर ही मान्य होगा।

दरअसल एयरलाइन ने कहा कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए यात्रा की तारीख 28 मार्च 2020 से आगे की नहीं होनी चाहिए। मालूम हो कि इंडिगो एनिवर्सरी सेल ऑफर के लिए बुकिंग ऑफर पीरियड के दौरान सभी माध्यमों से की जा सकेगी।

आपको बता दें कि इंडिगो ने दरअसल यह बताया कि इस ऑफर से घरेलू उड़ानों की बुकिंग के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है। बता दें कि इसके साथ ही अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों की बुकिंग के दौरान यस बैंक के क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने पर कैशबैक ऑफर भी उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button