मनोरंजन

कंगना रनौत ने थलाइवी के सेट पर हेयर स्टाइलिस्ट, मारिया शर्मा के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पुरे करने का जश्न मनाया

महिला सशक्तिकरण और भागीदारी भारत में हमारी पीढ़ी के लिए गर्व का विषय है, फिल्म उद्योग में इस तरह के सशक्तिकरण की एक ताजा मिसाल मारिया शर्मा है। वह एक प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने पिछले ५० वर्षों से प्रसिद्ध हस्तियों के साथ काम किया है।

कंगना रनौत पहले भी फिल्म फैशन में उनके साथ काम कर चुकी हैं  वह मरिया शर्मा को तब से जानती है  इसके चलते कंगना ने थलाइवी के सेट पर एक केक लाया, ताकि इंडस्ट्री में उनके अहम् योगदान को चिह्नित किया जा सके। कंगना जो खुद महिला सशक्तीकरण में विश्वास करती हैं और काम की जगह में महिलाओं के बारे में काफी मुखर हैं। मारिया ने कंगना के करियर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आयी हैं क्योंकि वह फिल्म फैशन , वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और वोह लम्हे जैसे कई अन्य परियोजनाओं में शामिल थीं।

मारिया ने हेमा मालनी, मनीषा कोईराला, शर्मिला टैगोर जैसी उल्लेखनीय अभिनेत्रियों के साथ काम किया है तथा  उन्होंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, कंपनी, फूल और कांटे जैसी फिल्मों में हेयर स्टाइलिस्ट का काम किया है।

आप देख सकते है जो फोटो शेयर किया गया है उसमे आगमी फिल्म थलाइवी से कंगना के एक और खूबसूरत लुक की झलक नजर आ रही है. कंगना के लुक की बात करें तो कंगना ने माथे टिका पहना हुआ है. शिमरी मेकअप किया हुआ है। शिमरी मेकअप में कंगना रनौत बहुत सुन्दर नजर आरही  हैं.

 बता दें कि  फिल्म का निर्माण जहाँ  विष्णु वर्धन इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं , यानी यह फिल्म विबरी मोशन पिक्चर्स और कर्मा मीडिया एन्ड एंटरटेनमेंट के सौजन्य से निर्माण होगी।थालावी इस साल २६ जून को रिलीज होगी

Related Articles

Back to top button