देश-विदेश

तोड़फोड़ का मुआवजा चाहती हैं कंगना, बीजेपी या आरपीआई में आना चाहें तो स्‍वागत: रामदास अठावले

महाराष्ट्र में सत्ताधारी दल शिवसेना और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच घमासान जारी है. इस मसले पर तमाम रजानीतिक दलों के नेताओं की प्रतिक्रियाएं आई हैं. इस बीच गुरुवार को केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (अठावले) के चीफ रामदास अठावले ने कंगना से मुलाकात की है. अठावले ने कंगना को सुरक्षा का वादा करते हुए कहा कि अगर वह राजनीति में आना चाहती हैं तो बीजेपी और आरपीआई उनका स्वागत करेगी.

मुंबई में गुरुवार को अठावले ने कंगना के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की. अठावले ने कहा, “कंगना ने कहा है कि उन्हें राजनीति में रुचि नहीं है लेकिन समाज में एकता बनाने में रुचि है. अपनी अगली फिल्म में वह दलित की भूमिका निभा रही हैं और साथ ही जाति व्यवस्था के खात्मे की भी बात की.”

‘मुंबई में डरने की जरूरत नहीं’

अठावले ने कहा, “एक्‍टर कंगना रनौत से मिला, करीब एक घंटे तक बातचीत हुई. मैंने उनसे कहा कि उन्‍हें मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई देश की आर्थिक राजधानी है और हर किसी को यहां रहने का हक है. मेरी पार्टी उनके साथ है.”

‘मुआवजा चाहती हैं कंगना’

आरपीआई नेता ने यह भी कहा, “उन्‍होंने (कंगना ने) मुझे कहा कि वे अपमानित महसूस कर रही हैं. ऑफिस जो उन्‍होंने जनवरी में बनवाया था, को नुकसान पहुंचाया गया. उन्‍होंने कहा कि उसे बिल्‍डर द्वारा दो-तीन इंच के अतिरिक्‍त निर्माण के बारे में पता नहीं है, बीएमसी को उस हिस्‍से को तोड़ देना था लेकिन उन्‍होंने अंदर की दीवार और फर्नीचर को नुकसान पहुंचाया. उन्‍होंने इसे खिलाफ कोर्ट की शरण ली है और इसका मुआवजा चाहती हैं.’

‘राज्य सरकार को आईना दिखाने का काम किया’

मालूम हो कि इस पूरे मसले पर रामदास अठावले ने कंगना रनौत का समर्थन किया है. मुंबई एयरपोर्ट पर भी कंगना के समर्थन में आरपीआई कार्यकर्ता पहुंचे थे. आरपीआई चीफ ने कंगना को मुंबई में सुरक्षा का वादा किया है. उन्होंने कहा कि कंगना ने मुंबई या महाराष्ट्र की कोई बुराई नहीं की है, बल्कि राज्य सरकार को आईना दिखाने का काम किया है. Source TV9 भारतवर्ष

Related Articles

Back to top button