मनोरंजन

KGF 2: प्राइम वीडियो पर इस दिन से स्ट्रीम होगा ‘केजीएफ 2’, हिंदी समेत कई भाषाओं में देख सकेंगे

KGF 2 On OTT: कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब अपने ओटीटी डेब्यू के लिए एकदम तैयार है.

1200 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई करने वाली कन्नड़ एक्टर यश (Yash) स्टारर इस मूवी ने 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी और देखते ही देखते इसने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

ये फिल्म 3 जून को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, जिसे देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. फिल्म 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में स्ट्रीमिंग होगी. ‘केजीएफ 2’ का क्रेज जहां सिनेमा में अभी तक खत्म नहीं हो रहा है, ऐसे में ओटीटी के रिलीज के बाद इसका टॉप वन में आना लाज़मी है.

2018 की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ (KGF 1) का सीक्वल, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की कहानी रॉकी (यश) के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो अब खून से लथपथ कोलार गोल्ड फील्ड्स में डर पैदा करता है. जबकि उनके सहयोगी और सरकार उन्हें कानून और व्यवस्था के लिए खतरे के रूप में देखती है. रॉकी को अपनी मां से किए गए वादे को पूरा करने के लिए हर तरफ से खतरों से लड़ता है.

वह नाराची के लोगों के लिए एक नायक और तारणहार हैं. अपनी मां से किए गए अपने वादे को पूरा करने की कोशिश करते हुए उसे अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के रूप में कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है. यह फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित और होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है, जिसमें श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस भी हैं.

Related Articles

Back to top button