उत्तराखंड समाचार

कोटक महिंद्रा लाइफ़ इंश्योरेंस ने कार्डिएक ट्रेडमिल टेस्ट की सुविधा को ग्राहकों के घर तक पहुंचाने की शुरुआत की

देहरादून: बीमा पॉलिसी लेने के लिए ग्राहकों को मेडिकल जाँच की प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है, जिसमें ग्राहकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए कोटक महिंद्रा लाइफ़ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने इस प्रक्रिया को ग्राहक के घर तक पहुंचाने के लिए एक नई पहल की शुरुआत की है। केएलआई ने कार्डिएक ट्रेडमिल टेस्ट (सीटीएमटी) और पैथोलॉजी टेस्ट को ग्राहकों के घर पर उपलब्ध कराने के लिए विज़िट हेल्थ के साथ साझेदारी की है।

केएलआई और उसके सहयोगी, विज़िट हेल्थ की मोबाइल मेडिकल वैन ग्राहकों को अपने घर पर आराम से रहते हुए और अपनी इच्छानुसार समय पर मेडिकल जाँच की बुकिंग कराने की सुविधा देते हैं। मेडिकल जाँच की प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए मेडिकल मोबाइल वैन में सभी ज़रूरी उपकरण, सुविधाएँ और एक फुल-टाइम डॉक्टर हमेशा मौजूद होते हैं।

महेश बालासुब्रमण्यम, मैनेजिंग डायरेक्टर, कोटक महिंद्रा लाइफ़ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड, ने कहा, ‘कोटक में हमने हमेशा ग्राहकों को सबसे ज़्यादा अहमियत दी है। बीते कुछ सालों में महामारी की वजह से बीमा उत्पादों की जरूरत और इसके बारे में जागरूकता, दोनों में बढ़ोतरी हुई है। केएलआई ने अपने ग्राहकों को हमेशा नई-नई सेवाएँ उपलब्ध कराने की कोशिश की है और इसी दिशा में आगे बढ़ते हुए हमने विज़िट हेल्थ के साथ साझेदारी की है, ताकि ग्राहकों को अपने घर पर आराम से रहते हुए और अपनी इच्छानुसार समय पर सीटीएमटी टेस्ट कराने की सुविधा उपलब्ध हो सके।

Related Articles

Back to top button