उत्तर प्रदेश

Lockdown: दवा न मिल पाने से परेशान थे मुश्ताक, खुद यूपी पुलिस ने की डिलवरी

लखनऊ. Lockdown के दौरान UP की पुलिस लोगों तक आवश्यक वस्तुएं पहुंचाने का प्रयास कर रही है लखनऊ पुलिस को कल रात एक कॉल मिली जिसमें कॉलर ने जरूरी दवा की गुजारिश की। आज सुबह लखनऊ पुलिस के बड़े अधिकारी ना सिर्फ उस दवा को मेडिकल स्टोर से लेने पहुंचे बल्कि जरूरी दवा उस शख्स के घर तक डिलीवरी की।

देशभर में 21 दिन के lockdown के बीच आवश्यक वस्तुओं के लिए सरकारों ने कई तरह से छूट दे रखी है लेकिन ऐसे बहुत से लोग हैं जिन तक यह जरूरी वस्तुएं नहीं पहुंच पा रही हैं। दरअसल लखनऊ पुलिस को गुरुवार की रात में हेल्पलाइन नंबर पर एक कॉल मिली जिसमें मुश्ताक अहमद नाम के शख्स ने ब्लड प्रेशर की दवा मुहैया कराने की मांग रखी। ऐसे में लखनऊ पुलिस के आला अधिकारियों ने उन्हें शुक्रवार सुबह का इंतेज़ार करने को कहा और शुक्रवार सुबह होते ही लखनऊ के सिविल अस्पताल के पास के मेडिकल स्टोर में दवा खरीदने पहुंचे।

सिविल अस्पताल से मेडिसिन खरीदने के बाद लखनऊ पुलिस के अधिकारी अपने मातहतों के साथ इसे डिलीवर करने प्राग नारायण रोड पहुंचे, जहां पर मुस्ताक अपनी जरूरी दवाइयों का इंतजार कर रहे थे। मुस्ताक को बाकायदा कॉल करके उनके घर के नीचे बुलाया गया और ब्लड प्रेशर की अति आवश्यक दवा को उन्हें सौंपा गया जिसे पाकर काफी खुश हो गए। Source Khabar India TV

Related Articles

Back to top button