मनोरंजन

फ़िल्म “छपाक” से मालती और अमोल का “नोक झोक” गाना हुआ रिलीज!

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बनी “छपाक” ने आत्मविश्वास की एक नई लहर पैदा कर दी है और अपने दिलचस्प ट्रेलर एवं पोस्टर के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रही है। “छपाक” एक एसिड अटैक सर्वाइवर के जीवन और संघर्ष पर आधारित है। साल का सबसे प्रभावशाली ट्रेलर आपको महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराधों के प्रति सोचने पर मजबूर कर देता है।

निर्माताओं ने फिल्म से पहला गाना “नोक झोक” रिलीज कर दिया है जो एक मधुर रोमांटिक गीत है और इसे सुनकर आपका दिल भी खुशी से खिल उठेगा। “नोक झोक” को शंकर महादेवन ने अपनी आवाज़ दी है और इस गाने में उनकी आवाज़ ने सर्दियों की सुबह को गर्मजोशी भर दिया है।

यह गाना दीपिका और विक्रांत मैसी पर फिल्माया गया हैं जो न्याय की लड़ाई के बीच पनपते इस नई प्रेम के इर्द-गिर्द घूमता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, यह गाना मालती और अमोल की मधुर और खट्टी-मीठी “नोक झोक” के बारे में है। वही ट्रेलर को देखते हुए, हमें यकीन है कि यह जोड़ी निश्चित रूप से दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस गाने की औपचारिक घोषणा की है और लिखते है,”Some quarrels will leave you with a smile! Watch out Malti and Amol’s #NokJhok. #Chhapaak
@deepikapadukone @masseysahib @meghnagulzar @alokdixit17 @Thelaxmiagarwal @_KaProductions @mrigafilms”

कुछ दिन पहले फिल्म के टीज़र रिलीज किया गया था जिसकी तथ्यात्मक प्रस्तुति आपको निश्चित रूप से मंत्रमुग्ध कर देती है और अभिनेताओं का एक इंटेंस लुक व दिल को झंझोड़ कर रख देने वाली कहानी देख कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म “छपाक” 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Related Articles

Back to top button