मनोरंजन

मनीष पॉल ने बढे धूम धड़ाके के साथ सारेगामापा लिल चैंप्स का नया सीज़न शुरू किया

सुल्तान ऑफ़ स्टेज मनीष पॉल ने सारेगामापा लिल चैंप्स के नए सत्र के साथ अपने प्रशंसकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार है। मनीष इस नए सत्र की मेजबानी कर रहे है और हमें अपने अंदाज में हंसाने के लिए तैयार है । मनीष ने हमेशा ही अपने शानदार कॉमिक टाइमिंग और होस्टिंग के साथ हमारे दिलों पर कब्जा बनाया हुआ है, उन्हें मजाकिया चुटकुले और वन-लाइनर्स के साथ दर्शकों को क्रैक करने की कला में महारत हासिल है , इसलिए वव सुल्तान ऑफ़ स्टेज कहा जाता है ।

सारेगामापा लिल चैंप्स के नए सीज़न में उदित नारायण, अलका याग्निक और कुमार सानू जैसे बॉलीवुड दिग्गज गायक जज के रूप में शामिल हैं। शो का पहला एपिसोड शुभ त्योहार होली की थीम के साथ शुरू हुआ। मनीष का बहुत ही भव्य और दिलकश अंदाज में एंट्री हुई और उन्होंने जजों के साथ होली भी खेली। यह त्यौहार फूलों की पंखुड़ियों और सभी मुस्कुराहट और हँसी के साथ मनाया गया।

मनीष फिर से सारेगामापा का हिस्सा बनकर काफी खुश है और वह कहते है ” में इस शो से १० साल से जुड़ा हुआ हु और अब सारेगामापा मेरे लिए एक परिवार है। इस शो से बहुत सारी भावनाएं और अनुभव और कई यादें जुड़ी हुई हैं। इस साल शो में कई बढ़िया टैलेंट देखने मिलेगा , फिर से एक साथ आना बहुत ही रोमांचकारी है सारेगामापा का पहला एपिसोड बेहद धमाल रहा है ,क्यूंकि यह होली नजदीक है।

सुल्तान ऑफ़ स्टेज को अपने चुटकुलों और उस मज़े से हमें लुभाते हुए देखना काफी रोमांचक होने वाला है, और हमें यकीन है कि लिल चैंप्स का यह सीजन भी काफी हिट होगा।

Related Articles

Back to top button