उत्तराखंड समाचार

मैक्सिस इंडिया ने देहरादून में अपने डीलरों के लिए किया कार्यशाला का आयोजन

देहरादून: दुनिया में सबसे तेजी से विकास कर रही टायर कंपनियों में शुमार मैक्सिस ग्रुप की सहयोगी कंपनी मैक्सिस इंडिया ने देहरादून के राजपुर रोड़ स्थित होटल मधुबन में अपने डीलरों के लिए एक कार्यशाला का आयोजन किया। इस कार्यशाला में गढवाल व कुमाऊं के 22 डीलरों ने भाग लिया। जिन्हें उद्योग-श्रेष्ठ की बारीकियों और डिजाइन की गई, मैक्सिस की विश्व स्तरीय टायर रेंज के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई।

कार्यशाला में मैक्सिस इंडिया के मार्केटिंग हेड बिंग-लिन वू ने डीलरों को जानकारी देते हुए बताया कि मैक्सिस ने 2023 तक कम से कम 15 प्रतिशत तक भारत के बाजार में 2-व्हीलर टायर की हिस्सेदारी का लक्ष्य रखा है। उन्होंने कहा कि गढ़वाल और कुमाऊं के पहाड़ी क्षेत्रों में पहंुचाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं। पहाड़ी क्षेत्र मैक्सिस के लिए बहुत संभावनाएं प्रदान करता है और हमारा उद्देश्य डीलर नेटवर्क को मजबूत करने के साथ ही उपभोक्ता तक अपनी पहुंच बढ़ाना है। ”

कार्यशाला में दस का दम लकी ड्रॉ ऑफर भी आयोजित किया गया, जहां डीलरों को आकर्षक पुरस्कार दिये गये। कार्यशाला का आयोजन उत्तराखंड राज्य में मैक्सिस टायर्स के आधिकारिक वितरक आजाद सिंह, आर्यन एंटरप्राइजेज के द्वारा किया गया।

मैक्सिस इंडिया के सहायक उपाध्यक्ष, पो-यू (जेरेमी) ह्सू ने कहा, भारतीय टायर उद्योग बहुत संभावनाएं प्रदान करता है और मैक्सिस यहां 2-व्हीलर टायर में नवाचार के लिए टोन सेट करने का नेतृत्व कर रहा है। हमारे सेवा मानकों ने विश्व स्तर पर और ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक मानक निर्धारित किया है। हम अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से सर्वश्रेष्ठ सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Related Articles

Back to top button