मनोरंजन

Mirzapur 2 Release Date: इंतज़ार ख़त्म, जल्द रिलीज़ हो रही है पंकज त्रिपाठी की मिर्ज़ापुर 2

अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे पसंदीदा सीरीजों से एक ‘मिर्जापुर’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। मिर्जापुर की अपार लोकप्रियता के बाद इसके दूसरे सीज़न ‘मिर्जापुर 2’ का फैंस लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे थे। तो अब फैंस का ये इंतज़ार ख़त्म होने वाला है, क्योंकि ‘मिर्जापुर 2’ आपके मोबाइल पर अगले महीने आ जाएगी। जी हां, ‘मिर्जापुर 2’ अगले महीने यानी सितंबर में रिलीज़ हो रही है।

पीपिंगमून की खबर के मुताबिक, ‘मिर्जापुर 2 सितंबर के अंत तक अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। हालांकि, किस तारीख को रिलीज़ होगी, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है। खबर के मुताबिक, अगस्त के अंत तक इसके रिलीज़ होने की तारीख का भी ऐलान कर दिया जाएगा। मिर्ज़ापुर का पहला सीज़न 2018 में रिलीज़ किया गया था। पहले सीज़न के करीब एक साल 10 महीने बाद इसका दूसरा सीज़न रिलीज़ किया जा रहा है। पहले इसे अप्रैल में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज़ को टाल दिया गया। मेकर्स का कहना है कि फिल्म का सारा काम ख़त्म हो चुका है, अब बस फिल्म की फाइनल कॉपी स्ट्रीमिंग के लिए भेजनी है’।

आपको बता दें कि वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी एक बाहुबली के किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दिव्येंदु शर्मा उनके बेट मुन्ना भइया के रूप में वापसी करेंगी। इसके अलावा, दूसरे सीज़न में बीना त्रिपाठी (रशिका दुग्गल), गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी), हर्षिता गौड़ (डिंपी पंडित) और गूड्डू भइया (अली फज़ल) भी वापसी करेंगे। गोलू गुप्ता एक लुक भी बाहर आ चुका है, जिसमें वह बंदूक लिए नज़र आ रही हैं। ऐसे में फैंस के बीच सीरीज़ को लेकर और उत्साह बढ़ गया है।

Related Articles

Back to top button