मनोरंजन

एयरपोर्ट पर दिखा मौनी रॉय का स्टाइलिश लुक, बेहद महंगी बेल्ट पहने आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। इन दिनों मौनी रॉय की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान वो ब्लैक आउटफिट में नजर आईं लेकिन उनके ब्रैंडेड ब्लैक लेदर बेल्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है।

मौनी Gucci कंपनी का बेल्ट पहने हुई दिखीं। इसकी कीमत सुनकर आप चौंक जाएगे। आपको बता दें कि इस ब्लैक लेदर बेल्ट की कीमत 38 हजार रुपये की बताई जा रही है। जी हां इसकी कीमत 38 हजार रुपये की है। ब्लैक ड्रेस के साथ इस बेल्ट का कॉम्बिनेशन अट्रैक्टिव लग रहा है।

इससे पहले मौनी 4 लाख रुपये के बैग के साथ नजर आई थीं जो काफी चर्चा में रहा था। आपको बता दें ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ पिछले दिनों से ही मौनी रॉय का नाम जोड़ा जा रहा है। कहा गया कि दोनों डेटिंग कर रहे है।

हालांकि ये अफवाहें ही है। काम की बात करें तो मौनी रॉय फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि मौनी रॉय ने फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी थे।

इस फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा किया। फिल्म में मौनी की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था। साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाल किया था। फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल भी हुई।

आपको बता दें मौनी रॉय उन सितारों में शामिल हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की और बॉलीवुड तक पहुंची। उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन से फेम मिला। आपको बता दें कि मौनी रॉय की पिछले दिनों फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हुई थी।

इसमें मौनी के अपोजिट जॉन अब्राहम दिखे। भारतीय जासूस की कहानी पर बेस्ड फिल्म को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया है। रॉ मौनी की दूसरी बॉलीवुड फिल्म है। अब इन दिनों वो अपने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।

Related Articles

Back to top button