खेल

नवीन कुमार ने किया शानदार प्रदर्शन, दबंग दिल्ली ने 2 अंक से जीता मैच

प्रो कबड्डी लीग 2019 के 73वें मुकाबले में दबंग दिल्ली ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 2 अंको से मात देकर मैच अपने नाम कर लिया है। नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली ने जयपुर को 46-44 से हराया। रेडर नवीन ने रिकार्ड लगातार दसवीं बार सुपर 10 के साथ कुल 16 अंक जुटाए। इस जीत के साथ दिल्ली की टीम ने अंक तालिका के शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। वहीं जयपुर की यह लगातार चौथी हार और वो 38 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

दबंग दिल्ली की टीम मैच के आखिरी मिनट में 39-43 से पीछे थे. इसके बाद आखिरी सेकेंड में उसने नवीन के बेतहरीन रेड के जरिये 43-41 की बढ़त बना ली और फिर 46-44 से रोमांचक जीत अपने नाम कर ली। दिल्ली ने रेड से 28, टैकल से 9, ऑलआउट से 4 और 5 अतिरिक्त अंक जुटाए। जयपुर के लिए कप्तान दीपक हुड्डा ने 11 अंक बटोरे। जयपुर को रेड से 22, टैकल से 13, ऑलआउट से 4 और 5 अतिरिक्त अंक मिले।

एक समय जयपुर की टीम को 7 अंको की बढ़त मिल गई थी, लेकिन मैच के आखिरी मिनट तक दिल्ली ने अंतर को एक कर दिया।मैच के आखिरी मिनट में दबंग दिल्ली के नवीन कुमार ने जयपुर के दो खिलाड़ियों को आउट किया और फिर अनिल कुमार ने जयपुर के कप्तान को टैकल कर स्कोर 42-43 पहुंचा दिया।इसके बाद जयपुर की टीम ने चार सेकेंड में ऑल आउट दिया, फिर दिल्ली की टीम ने 3 सेकेंड में एक प्वाइंट दिया और दिल्ली को फिर एक आखिरी रेड करने का मौका मिला और नवीन ने एक प्वाइंट हासिल कर टीम को जीत दिला दी।

Related Articles

Back to top button