मनोरंजन

अरिजीत सिंह की आवाज़ में ‘जय मम्मी दी’ का नया गाना ‘दरियागंज’ हुआ रिलीज़!

“जय मम्मी दी” के निर्माताओं ने एल्बम से नया ट्रैक “दरियागंज” रिलीज़ कर दिया है। यह फ़िल्म का पहला स्लो-रोमांटिक गीत है जिसे सुनकर आपके दिल में भी भावनाओं का बवंडर घूम उठेगा!
इस गाने को अरिजीत सिंह और ध्वनि भानुशाली ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि सिद्धान्त कौशल ने इसके बोल लिखे है और अमर्त्य बोबो राहुत ने संगीत दिया है। इस गाने को मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल पर फ़िल्माया गया है जहाँ दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार में नज़र आ रहे है लेकिन दोनों की मम्मी की वजह से उनके प्यार का यह सफ़र ऊबड़खाबड़ रास्तों से भरा हुआ है।

लव फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल यह गाना शेयर किया है और लिखते है,”A soulful start to the New Year, #Dariyaganj from @jaimummydi is out now! Share it with your soulmates! @mesunnysingh @sonnalliseygall #SupriyaPathak @poonam_dhillon_ @navjotgulati @arijitsingh @dhvanibhanushali22 @boborahut @sidkaushal22 @tseries.official @tseriesfilms #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar”.

यह एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button