मनोरंजन

नितेश तिवारी ने जयपुर में कॉलेज के छात्रों को दिखाया अपनी फिल्म “छिछोरे” का ट्रेलर

नितेश तिवारी की आगामी फ़िल्म “छिछोरे” का ट्रेलर रिलीज हो गया है ।  नितेश तिवारी ने जयपुर में कॉलेज के छात्रों को दिखाया और वह स्वयं छात्रों के बीच मौजूद थे और सभी ने मिल कर फ़िल्म के ट्रेलर का आनंद लिया।

दोस्ती पर आधारित फ़िल्म “छिछोरे” के ट्रेलर को वहाँ मौजूद सभी छात्रों द्वारा ख़ासा पसंद किया गया है जो फ़िल्म की कहानी से काफ़ी हद तक जुड़ा महसूस कर रहे थे। वही, छात्रों के बीच उपस्थित निर्देशक नितेश तिवारी के जहन में भी उनके कॉलेज के दिनों की यादें ताज़ा हो गयी जिन्हें वह बच्चों के साथ साझा करते हुए नज़र आये। नितेश ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे फ़िल्म की कहानी उनकी ज़िन्दगी से मेल खाती है।

“छिछोरे” का निर्देशन दंगल के नितेश तिवारी द्वारा किया गया है। दंगल की रिलीज को 3 साल हो गए हैं और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है जिसे न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सरहाया गया है और ये ही वजह है कि फ़िल्म ‘छीछोरे’ सुर्खियों के गलियारों में छाई हुई है। यह नितेश तिवारी की अगली फ़िल्म और शानदार फिल्म बनाने के लिए प्रसिद्ध नितेश इस फ़िल्म के साथ वापसी कर रहे है जिसने दर्शकों को फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर अभिनीत “छिछोरे” ने अभी से सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी हैं और इसे साल 2019 की जबरदस्त हिट फिल्मों में से एक माना जा रहा है।

यह बहुप्रतीक्षित फ़िल्म नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडूक्शन हाउस के तले बनाई जा रही है। छिछोरे का निर्देशन नितेश तिवारी द्वारा किया गया है, जिसे फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला ने निर्मित किया है। फ़िल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button