मनोरंजन

मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई ने अपनी कंपनी मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड के तहत अपने नेक्स्ट प्रोडक्शन की घोषणा की

मशहूर फिल्म मेकर सुभाष घई ने अपनी कंपनी मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड के तहत अपने नेक्स्ट प्रोडक्शन की घोषणा की, जिसका नाम ’36 फार्महाउस’ है, जिसे आउट एंड आउट फैमिली एंटरटेनर ऑफ द ईयर थीम के साथ लाया जा रहा है।

हीरो, राम लखन, खलनायक, परदेस और ताल जैसी कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले सुभाष घई 36 फार्महाउस नाम के प्रोजेक्ट के साथ छोटे पर्दे के लिए पहली बार फैमिली एंटरटेनर ऑफ द ईयर लाने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड में शोमैन के रूप में अपनी फिल्ममेकिंग स्किल्स की वजह से जाने वाले घई, कभी भी होम स्क्रीन के लिए बड़े एंटरटेनर्स को प्रोड्यूस करने से नहीं कतराते हैं और इस पूरे प्रोसेस में एक तरह का जूनून शामिल रखते हैं. साथ ही यह सुभाष घई के ओटीटी डेब्यू का एक प्रतीक है क्योंकि फिल्म ZEE5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नया वेंचर घई के दर्शकों को ऐसे कंटेंट को पेश करने के प्रयास से प्रेरित है जिसे एक परिवार एक साथ एन्जॉय किया जा सकता है। फैमिली -ड्रामा को पेश करने के अपने रास्ते पर, फिल्म मेकर ने बताया की उन्होंने होम स्क्रीन पर एंटरटेनमेंट की जरुरत को पूरा करने के लिए खुद को फिर से स्थापित किया, जिसमें पिछले दो सालों से भरी उछाल देखने मिला है।

36 फार्महाउस के लिए एक प्रोड्यूसर और स्टोरी राइटर के रूप में काम करते हुए, सुभाष घई कहते हैं, “यह बहुत अच्छा है अगर कोई दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकता है, जिनके पास बेहतरीन कंटेंट है। 36 फार्महाउस निश्चित रूप से दुनिया भर में प्रवासी भारतीयों की भावनाओं से भरा होगा क्योंकि इसके मूल में आज पारिवारिक मुद्दे हैं और यह एक दिलचस्प लेंस के जरिए अमीर और गरीब के बीच के फर्क पर रोशनी डालेगा।”

Related Articles

Back to top button