मनोरंजन

‘जनहित में जारी’ का टीजर हुआ रिलीज, सड़क पर कंडोम बेचती दिखीं नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपनी फिल्मों और शानदार अदाकारी से फैंस के दिलों में स्पेशल जगह बनाई है। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म छोरी में देखा गया है। इस हॉरर फिल्म में उन्होंने एक दमदार मैसेज भी दिया था।

अब नुसरत जल्द ही फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में नजर आएंगी। मूवी के कुछ पोस्टर्स रिलीज हो चुके हैं। अब टीजर सामने आया है। जिस में नुसरत कंडोम का प्रचार करती दिख रही हैं।

‘जनहित में जारी’ के टीजर को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।कैसा है टीजरफिल्म ‘जनहित में जारी’ में नुसरत भरूचा सेल्सवुमन के किरदार में दिखाई देंगी। मूवी के टीजर की शुरुआत में नुसरत कहती हैं, रात रंगीन, मजे, प्लेजर। यही सब देख के हम 40 से 140 करोड़ हो गए। इसके बाद एक्ट्रेस दुकानों से लेकर सड़कों तक कंडोम बेचती दिखती हैं।

वहीं वीडियो में एक बूढ़ा आदमी नुसरत से कहता है, तीसरी मंजिल चढ़ सकोगी। जिस पर अभिनेत्री ने कहा, ‘ओ चचा हमारी कंपनी के कंडोम का प्रचार कर रहे हैं।’

नुसरत ने लिखा ये कैप्शन वीडियो शेयर करते हुए नुसरत भरूचा ने कैप्शन में लिखा कि इस सेल्सवुमन की कहानी हमारी सोच बदल देगी। जनहित में जारी का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज होगा। इससे पहले एक्ट्रेस ने मूवी का एक पोस्टर शेयर किया था।

Related Articles

Back to top button