खेल

PAK vs NAM: पाकिस्तान ने नामीबिया को 45 रन से हराया, सेमीफाइल में की एंट्री

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2021) में आज पाकिस्तान की टीम नामीबिया से अपना चौथा मुकाबला खेल रही है. इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया है.

कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने कहा कि उनकी टीम आज अपने बल्लेबाजों को यहां टेस्ट करने का प्रयास कर रही है, ताकि वह बड़े मैचों के लिए अपनी तैयारी कर सके. बाबर आजम ने इस मैच के लिए अपनी प्लेइंग XI में कोई बदलाव नहीं किया है.

अब तक इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान ने जो खेल दिखाया है उसे देखते हुए नामीबिया की चुनौती उसके लिए कोई खास नहीं है. वह आज इस टीम को हराते ही टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा. उसने अब तक भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को शानदार ढंग से मात दी है.

टूर्नामेंट में पाकिस्तान तीन मैचों में जीत हासिल कर, छह अंकों के साथ ग्रुप 2 में टॉप पर मौजूद है. ऐसे में नामीबिया के लिए पाकिस्तान की चुनौती के सामने टिक पाना आसान नहीं होगा. हालांकि नामीबिया भी सुपर 12 के राउंड में अपनी एक जीत दर्ज कर चुकी है. उसने स्कॉटलैंड को 4 विकेट से मात दी थी और वह 2 अंकों के साथ अंकतालिका में चौथे पायदान पर है. नामीबिया के कप्तान गेरहार्ड इरास्मस ने कहा कि हमारी टीम पहली बार टी20 मैच में पाकिस्तान का सामना करेगी, उन्होंने कहा, ‘हम चुनौतियों के लिए तैयार हैं. हमें अच्छा खेल खेलने की जरूरत है.

Related Articles

Back to top button