मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी ने की Voter ID बनवाने की अपील, बोले- ‘हर एक वोट मायने रखता है’

पटना: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Triapthi), जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ’83’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनको युवाओं को मतदाता के रूप में उनकी जिम्मेदारी के बारे में शिक्षित करने और उन्हें चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए बिहार के राज्य चिह्न् के रूप में चुना गया है.

वोटर आईडी बनवाने की अपील की

अभिनेता ने बिना वोटर आईडी वाले सभी लोगों से आग्रह किया कि वे बिना देर किए अपना आईडी पंजीकृत कराएं. पंकज त्रिपाठी ने कहा, ‘जिस तरह एक फिल्म में हर चरित्र इसे एक स्वस्थ संबंध बनाने में मदद करता है, वैसे ही हर मतदाता का वोट शब्द के सही अर्थों में चुनाव को सफल बनाने के लिए मायने रखता है.’

राज्य के विकास के लिए वोट करना जरूरी

उन्होंने कहा, ‘सरकार ने लोगों को वोटर आईडीएस प्राप्त करने के लिए कई प्रावधान किए हैं जैसे वोटर हेल्पलाइन ऐप और वोटर पोर्टल. यह अत्यधिक महत्वपूर्ण है कि हम सभी प्रत्येक वोट की शक्ति के महत्व को समझें. हमारे राज्य को बेहतर बनाने के लिए हर एक वोट मायने रखता है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे पंकज

पंकज फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘ओएमजी 2’ (OMG-2) और सयानी गुप्ता और नीरज काबी के साथ श्रीजीत मुखर्जी की ‘शेरदिल’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अभिनेता जल्द ही अक्षय संग ‘बच्चन पांडेय’ और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह संग ’83’ में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है. फिल्म को लेकर अभी से लोग काफी रोमांचित हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पंकज
वहीं, पकंज अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब एक्टिव रहते हैं और लगातार अपनी प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाते हैं.

Related Articles

Back to top button