मनोरंजन

साउथ की फिल्मो में डेब्यू करने जा रहे हैं पंकज त्रिपाठी, इस सुपरस्टार की फिल्म में हुई एंट्री!

इससे पहले दिन में, कई समाचार आउटलेट्स ने बताया था कि बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी पवन कल्याण की आगामी फिल्म भवदेयुडु भगत सिंह का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि, अभिनेता ने स्पष्ट किया कि उनके टॉलीवुड डेब्यू की खबर सच नहीं है।

उन्होंने एक बयान में कहा, “सोशल मीडिया पर पवन कल्याण के साथ फिल्म करने की खबर पढ़कर मुझे वाकई खुशी हुई। मैं उनके काम का प्रशंसक हूं। लेकिन जितना मैं चाहता हूं कि यह खबर सच हो, दुर्भाग्य से, ऐसा नहीं है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मुझे जल्द ही उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।”

भवदेयुडु भगत सिंह का निर्देशन हरीश शंकर ने किया है और रिपोर्टों के अनुसार, पूजा हेगड़े को फिल्म में अभिनेता की प्रेम रुचि की भूमिका निभाने के लिए माना जा रहा है।

इस बीच, पंकज त्रिपाठी ने निस्संदेह अपने त्रुटिहीन अभिनय कौशल, क्लासिक भूमिकाओं, ध्यान देने योग्य संवादों और अपनी विनम्रता के साथ उनके लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया है।

पिछले साल News18.com के साथ एक साक्षात्कार में, गैंग्स ऑफ वासेपुर अभिनेता ने साझा किया था कि अनुराग कश्यप को अपनी क्राइम-थ्रिलर में मिलने से पहले उनकी प्रतिभा सालों तक खो गई थी।

उन्होंने कहा, ‘मैं पहली बार कश्यप से गैंग्स ऑफ वासेपुर के दौरान मिला था। उन्होंने यहां तक ​​कि बात भी की है कि मैं उनकी फिल्म में काम करने से पहले मुझे नहीं जानता था। लेकिन वह बहुत ही साहसी और बहादुर निर्देशक हैं और अपने अभिनेताओं पर बहुत भरोसा करते हैं। उन्होंने भी मुझ पर बहुत भरोसा किया। इवेंट के दौरान मैंने कहा था कि गैंग्स ऑफ वासेपुर के साथ अनुराग ने मुझे फिर से खोजा। कुछ फिल्मों में मैं छोटी भूमिकाओं में था, लेकिन मेरी प्रतिभा लगभग खो गई थी। तो कश्यप वह शख्स हैं जिन्होंने मेरी प्रतिभा को फिर से खोजा।”

“गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद, लोग पूछने लगे कि मैं कौन था, और मैंने पहले क्या किया था। लेकिन मैं यहां (बॉलीवुड में) बहुत था। मैं यहां 2004 से हूं और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2012 में आई थी, इसलिए आठ साल के दौरान मैं यहां ही था। लेकिन मैं कुछ छोटी भूमिकाओं में खो गया था। दरअसल, गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद मैंने कुछ ऐसे प्रोजेक्ट किए थे जिनमें मैं फिर से खो गया था। पर यही तो है जिंदगी, क्या करोगे? जो कुछ भी होता है, अच्छे के लिए होता है।” पंकज त्रिपाठी को आखिरी बार फिल्म 83 में देखा गया था और वह अगली बार बच्चन पांडे और ओएमजी 2 – ओह माय गॉड! 2 में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button