मनोरंजन

‘काफिर’ के ट्रेलर में दिखी देशभक्ति-इमोशन और जज्बे की कहानी, दिया मिर्जा का है खास किरदार

ट्रेलर शुरू होते ही कानों में छोटी बच्ची की आवाज में राष्ट्रगीत सुनाई देता है, लेकिन अगले ही पल वह बच्ची पाकिस्तान का एंथम गुनगुनाने लगती है. चौंक गए न! जी हां, दिया मिर्जा की जी 5 पर आगामी सीरीज ‘काफिर’ की कहानी कुछ ऐसी ही है. जो एक ही पल में कई सारे जज्बात जगाने में कामयाब है. सीरीज का दमदार ट्रेलर कुछ ही देर पहले रिलीज हो चुका है. जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है.

इस ट्रेलर की बात करें तो यह दिया की जबरदस्त एक्टिंग और फिल्म की दंडदार कहानी से दर्शकों को आकर्षित करने में पूरी तरह सफल है. इस दो मिनट 15 सेकेण्ड के ट्रेलर को देखकर आपके दिल में भी यह सीरीज देखने की उत्सुकता बढ़ जायेगी.

इस सीरीज की कहानी की बात करें तो यह हमारे देश की विशाल सीमा के बीच, एक युवा पाकिस्तानी मां (दिया मिर्जा) की यात्रा से शुरू होती है, जो परिस्थितियों की एक अजीब उलझन में भारत में आती है. लेकिन यहां आकर वह फंस जाती है और अपने घर वापस जाने में असमर्थ है. यह शो इस महिला के बीच संबंधों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिस पर उग्रवाद का आरोप है. उसका वकील (मोहित रैना) उसके न्याय को एकमात्र उद्देश्य बनाता है. अब देखना यह होगा कि क्या उस वकील का मिशन और उस महिला का सपना कभी पूरा होगा?

इस शो को हिमाचल प्रदेश और मुंबई में फिल्माया गया है. सोनम नायर निर्देशित ‘काफिर’ 15 जून से ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित होगा. यह जी 5 की ओरिजनल सीरीज है.

बता दें कि दिया पिछली बार ‘संजू’ में दमदार किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. सोनम नायर द्वारा निर्देशित और सिद्धार्थ मल्होत्रा द्वारा निर्मित ‘काफिर’ ओटीटी मंच जी5 पर दिखाई जाएगी. दिया ने एक बयान में कहा था, ‘एक वर्कशॉप एक गहन अध्ययन है, जिस किरदार को निभाना है उसकी खोज है. व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए किरदार को जानना बेहद जरूरी है. जिस व्यक्ति का किरदार निभा रही हूं, उसकी खोज की प्रक्रिया रोमांचक है.’

Related Articles

Back to top button