उत्तराखंड समाचार

पेटीएम ने नवरात्रि गोल्ड ऑफर लॉन्च किया

देहरादून: उपभोक्ताओं और कारोबारियों के लिए भारत के प्रमुख डिजिटल इकोसिस्टम(1) पेटीएम ने आज एलपीजी सिलिंडर बुकिंग्स के लिए अपने “नवरात्रि गोल्ड” ऑफर लॉन्च करने की घोषणा की। 7 और 16 अक्टूबर के बीच हर दिन पेटीएम ऐप से सिलिंडर की बुकिंग कराने पर 5 भाग्यशाली यूजर्स को 10,001 रुपये  का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा।

ये ऑफर मौजूदा सिलिंडर की बुकिंग पर भी लागू होगा, जिसके लिए कीमत का भुगतान नहीं किया गया है। उपभोक्ता पेटीएम ऐप पर “बुक गैस सिलिंडर” फीचर का प्रयोग करते हुए बुक करा सकते हैं। इसके अलावा सभी यूजर्स को हर बुकिंग पर 1000 कैशबैक पॉइंट का पुरस्कार मिलेगा, जिसे टॉप ब्रांड्स की हैरतअंगेज डील और गिफ्ट वॉउचर्स में रिडीम किया जा सकता है। यह नवरात्रि गोल्ड ऑफर तीनों प्रमुख एलपीजी कंपनियों, इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस के सिलिंडर बुक कराने पर लागू  होगा।

हाल ही में कंपनी ने उपभोक्ताओं के सिलिंडर बुकिंग के अनुभव को शानदार बनाया है। कंपनी ने नए फीचर्स जोड़े हैं, जिससे यूजर्स को गैस सिलिंडर्स की अपनी डिलिवरी को ट्रैक करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा पेटीएम की ओर से गैस सिलिंडर की रिफिलिंग के लिए ऑटोमेटेड इंटेलिजेंट रिमाइंडर भी उपभोक्ताओं को मिलते हैं।

पेटीएम से गैस सिलिंडर की बुकिंग कराने के लिए यूजर्स को “बुक गैस सिलिंडर” टैब पर जाने की जरूरत होगी। उन्हें अपना गैस प्रोवाइडर भी सिलेक्ट करना होगा। इसके बाद उन्हें मोबाइल नंबर, एलपीजी आईडी और कंज्यूमर नंबर डालना होगा। उपभोक्ता गैस सिलिंडरों की बुकिंग कराने के लिए पेमेंट का अपना मनपसंद मोड चुन सकते हैं, जिसमें पेटीएम वॉलेट, पेटीएम यूपीआई, कार्ड्स, नेटबैंकिंग या पेटीएम पोस्टपेड जैसे विकल्प शामिल हैं। इससे उपभोक्ताओं को अपने गैस सिलिंडर की बुकिंग अभी कराने और उसका भुगतान अगले महीने करने का विकल्प दिया जाएगा। सिलिंडर यूजर्स के रजिस्टर्ड पते पर निकटवर्ती गैस एजेंसी की ओर से सप्लाई किया जाएगा।

पेटीएम के प्रवक्ता ने बताया, “हम अपने उपयोक्ताओं के साथ इस फेस्टिव सीजन का जश्न मनाना चाहते हैं। इसके लिए हम उन्हें एलपीजी सिलिंडर बुकिंग पर कैशबैक और रिवॉर्ड्स ऑफर कर रहे हैं, जो हमारे प्लेटफॉर्म पर होने वाले सबसे लोकप्रिय खर्च में से एक है। हर दिन 5 लकी यूजर्स को पेटीएम पर 10,001 रुपये का गोल्ड जीतने का मौका मिलेगा।”

Related Articles

Back to top button