खेल

PKL 2019: तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को दी शिकस्त

प्रो कबड्डी लीग के एक मुकाबले में तमिल थलाइवाज ने गुजरात फोर्चूनजाइंट्स को करारी शिकस्त दी है। थलाइवाज ने इस मैच में फोर्चूनजाइंट्स को 34-28 से हराया। तमिल थलाइवाज ने यह मैच अजय ठाकुर की दमदार प्रदर्शन के बदौलत हासिल की है। अजय ने नौ अंक बनाये जबकि मोहित छिल्लर ने डिफेंस में उम्दा प्रदर्शन किया। गुजरात के लिये सुनील कुमार ने पांच अंक बनाये मगर लास्ट क्षणों में तमिल थलाइवाज को जीत हासिल करने से रोक नहीं सके। दोनों टीमों के बीच आखिरी पलों से पहले तक कड़ा मुकाबला रहा।

दोनों टीमें लीड लेने में आगे-पीछे होती रही। मगर दूसरे हाफ में गुजरात ने लीड ले ली थी। मगर अजय ठाकुर ने एक रेड में 3 अंक लेकर पासा पलट दिया तथा टीम को निर्णायक लीड दिला दी। यह तमिल टीम की इस सीजन में 6 मैचों में तीसरी जीत है। वह अंक तालिका में तीसरे नंबर पर काबिज है। वहीं गुजरात की टीम 6 मैच में 3 जीत के साथ 7वें स्थान पर है। वहीं दिन के एक अन्‍य मैच में रेडर नवीन कुमार के सुपर 10 के दम पर दबंग दिल्ली ने पुनेरी पल्टन को रोमांचक मैच में 32-30 से हराया।

नवीन का छह मैचों में यह पांचवां सुपर 10 है। नवीन ने मैच में 11 अंक प्राप्त किए। उन्होंने इसके साथ ही प्रो कबड्डी लीग में 400 रेड पॉइंट भी पूरे कर किए हैं। नवीन के अतिरिक्त चंद्रन रंजीत ने भी आठ अंक हासिल किए। दिल्ली की टीम पहले हाफ में 19-11 से आगे थी। मगर दूसरे हाफ में पुनेरी ने अच्छा कमबैक किया और दिल्ली को अंत तक कड़ी टक्कर दी। दिल्ली ने अपनी लीड को बनाए रखते हुए मैच में जीत दर्ज कर ली। इसी के साथ दिल्ली अंकतालिका में शीर्ष पर कायम है।

Related Articles

Back to top button