देश-विदेश

प्रधानमंत्री ने यूक्रेन मुद्दे और ऑपरेशन गंगा पर संसद में सकारात्मक चर्चा की सराहना की

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले कुछ दिनों में यूक्रेन मुद्दे और ऑपरेशन गंगा पर संसद में हुई सकारात्मक चर्चा की सराहना की है। उन्होंने उन सभी सांसदों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने अपने विचारों के माध्यम से इन मुद्दों पर उत्कृष्ट चर्चा की। उन्होंने कहा कि प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अपने साथी नागरिकों की सुरक्षा और कल्याण का ध्यान रखना हमारा सामूहिक कर्तव्य है।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री ने कहा;

“पिछले कुछ दिनों में संसद यूक्रेन की स्थिति और ऑपरेशन गंगा के माध्यम से हमारे नागरिकों को स्वदेश लाने के भारत के प्रयासों पर एक सकारात्मक चर्चा की साक्षी बनी है। मैं उन सभी सांसद सहयोगियों का आभारी हूं जिन्होंने अपने विचारों के माध्यम से इन मुद्दों पर उत्कृष्ट चर्चा की।”

“बहस का उत्कृष्ट स्तर और रचनात्मक विचार यह दर्शाते हैं कि जब विदेश नीति के मामलों की बात आती है तो द्विदलीयता कैसे होती है। इस तरह की द्विदलीयता विश्व स्तर पर भारत के लिए अच्छा संकेत है।”

“अपने साथी नागरिकों की सुरक्षा और उनके कल्याण की देखभाल करना हमारा सामूहिक कर्तव्य है और भारत सरकार यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी कि हमारे नागरिकों को प्रतिकूल परिस्थितियों में भी किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।”

Related Articles

Back to top button