उत्तराखंड समाचार

पीआरसीआई देहरादून चैप्टर की ओर से जनसंपर्क के मुद्दे पर वेबीनार का आयोजन किया गया

देहरादून: पीआरसीआई देहरादून चैप्टर की ओर से जनसंपर्क के मुद्दों पर एक वेबीनार का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री विकास कुमार, सचिव पीआरसीआई देहरादून चैप्टर एवं श्री पंकज तिवारी, पीआरसीआई देहरादून चैप्टर नेशनल रिप्रेजेंटेटिव ने की।  कोविड-19 के दौरान  उत्तराखंड में जनसंपर्क के पेशे से जुड़े हुए लोगों को बहुत कुछ सहना पड़ा है, कई जनसंपर्क पेशेवरों ने अपनी नौकरियां खोई, कईयों ने अपनी सैलरी कटौती का सामना किया। इन तमाम मुद्दों पर गहन मंथन एवं चिंतन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान पब्लिक रिलेशन काउंसिल ऑफ इंडिया (पीआरसीआई) देहरादून चैप्टर के नवनिर्वाचित सदस्यों में डॉक्टर करुणाकर झा को अध्यक्ष पद के लिए, श्री आस्तिक थपलियाल को जोनल हेड पद के लिए एवं गौरव कांत जयसवाल को जोनल रिप्रेजेंटेटिव पद के लिए सर्वसम्मति से चुना गया।

पीआरसीआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष पद पर चुने जाने के लिए डॉक्टर करुणाकर झा ने अपने देहरादून चैप्टर के टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुझे बहुत खुशी है पीआरसीआई देहरादून चैप्टर द्वारा में अध्यक्ष पद के लिए चुना गया, साथ ही साथ मैं एमबी जय राम जी, चीफ मेंटर एवं चेयरमैन पीआरसीआई को  धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे इस पद के लिए चुना। डॉ विनय कुमार  एवं श्री  बीएन कुमार जी को भी मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे इस पद के लिए मुझ में विश्वास किया। आने वाले दिनों में पीआरसीआई देहरादून चैप्टर हमेशा की तरह जनसंपर्क से जुड़े हुए मुद्दे को  उठाएगा एवं उस पर विचार मंथन करेगा साथ ही साथ जो जनसंपर्क क्षेत्र में युवक अपने कॉलेज और यूनिवर्सिटी से  आ रहे हैं उनके लिए कुछ कार्यक्रम एवं वर्कशॉप का भी आयोजन किया जाएगा।

पी आर सी आई देहरादून चैप्टर के सचिव श्री विकास कुमार ने चुने गए सभी सदस्यों को शुभकामाना दिया एवं पीआरसीआई देहरादून चैप्टर के गतिविधियों को देहरादून के अलावा हरिद्वार, ऋषिकेश और हल्द्वानी में भी आने वाले दिनों में आयोजित की जाएगी की बात कही, हरिद्वार, ऋषिकेश और हल्द्वानी में भी पीआरसीआई देहरादून चैप्टर आने वाले दिनों में अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है एवं सदस्यों को सक्रिय कर रहा है।’

इस कार्यक्रम में पब्लिक रिलेशन काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से श्री  एमबी  जयराम एवं डॉ विनय कुमार एवं पीआरसीआई देहरादून चैप्टर की ओर से डॉक्टर करुणाकर झा, श्री पंकज तिवारी, श्री विकास कुमार, श्री आस्तिक थपलियाल एवं श्री गौरव कांत जयसवाल मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button