देश-विदेश

कोरोना वायरस के हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की अहम बैठक, अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक की। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अफसरों को इमरजेंसी प्लान तैयार करने के आदेश दिए हैं। देश में लगातार कोरोना की रफ्तार बढ़ रही है और हर दिन 10,000 के मामले सामने आ रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में सभी अधिकारियों और मंत्रियों से कोरोना के हालात को लेकर अगले 2 महीने की तैयारी की स्थिति पर चर्चा की और उनसे इमरजेंसी प्लान तैयार करने के आदेश दे दिए हैं। बैठक में मंत्रियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी।

पीएम मोदी ने बैठक के दौरान अन्य राज्यों के हालात पर चर्चा की पीएमओ ने जानकारी देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने महामारी के खिलाफ वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की है। जिसमें वर्तमान की स्थिति और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा की है।

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने स्वास्थ्य मंत्रालय के अधिकारियों को सभी राज्यों के परामर्श से एक इमरजेंसी प्लान कराने के आदेश दिए हैं। यह भी कहा कि मानसून की शुरुआत के मद्देनजर स्वास्थ्य मंत्रालय की क्या तैयारियां है इसकी भी रिपोर्ट दें।

Related Articles

Back to top button