खेल

Pro Kabaddi PKL 8, पिंक पैंथर्स ने पाइरेट्स को 38-28 से मात दी

जयपुर पिंक पैंथर्स ने द शेरेटन ग्रैंड, व्हाइटफील्ड, बेंगलुरु में विवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 8 के मैच 53 में पटना पाइरेट्स को 38-28 से हराया। रेडर दीपक हुड्डा ने सुपर 10 स्कोर किया और 9 अंकों के साथ अर्जुन देशवाल द्वारा सहायता प्राप्त की क्योंकि पैंथर्स ने सीजन 8 में शीर्ष टीमों को हराने की अपनी आदत को जारी रखा।

पटना ने अपने रेडर के साथ आवश्यक प्रभाव बनाने के लिए संघर्ष करने के साथ मैट पर एक दिन का अवकाश लिया। पटना की कमजोरियों को उजागर करने वाली हार के बाद कोच राम मेहर सिंह को बहुत कुछ सोचना होगा। पहले हाफ में जयपुर की बराबरी के मुकाबले में पटना को झटका लगा। मोनू गोयत शुरुआती मिनटों में पाइरेट्स के लिए प्रभावशाली दिखे, जबकि इन-फॉर्म दीपक हुड्डा ने पैंथर्स के लिए अधिकांश रेडिंग ड्यूटी की। 10-10 के स्कोर के साथ पहले दस मिनट में कोई टैकल पॉइंट नहीं बना।

पिंक पैंथर्स के साहुल कुमार ने धीरे-धीरे हाफ के अंतिम चरण में डिफेंस में लय हासिल की। उन्होंने और दीपक हुड्डा ने अंतिम मिनट में पहला ऑल आउट करने के लिए संयुक्त रूप से 4 अंकों की बढ़त बनाई। जयपुर के अर्जुन देशवाल ने इसके बाद 2 अंकों की रेड करके 18-12 का अर्धशतक अपने पक्ष में किया। प्रशांत राय और सचिन ने भी दूसरे हाफ में पाइरेट्स के लिए अधिक रेड करना शुरू किया, लेकिन वे पैंथर्स पर अंतर को बंद करने में विफल रहे।

पटना को लगा कि उनके पास सुपर रेड है जब मोनू गोयत की उंगली हाफ के 9वें मिनट के करीब मिडलाइन से निकल गई। लेकिन रेफरी ने कहा कि रेडर का संघर्ष खत्म हो गया है। 10 मिनट शेष रहते जयपुर ने 5 अंकों की बढ़त बना ली। टीमों के बीच बड़ा अंतर यह था कि उन्होंने अपने करो या मरो छापे के लिए कैसे संपर्क किया। जयपुर ने उनमें से अधिकांश को परिवर्तित कर दिया जबकि समुद्री डाकू अक्सर नष्ट हो गए।

जयपुर के पास 7 अंकों की स्वस्थ बढ़त थी, और उन्होंने 2 मिनट से कम समय में एक और ऑल आउट करने के लिए गति का इस्तेमाल किया। पटना के लिए बाएं कोने में मोहम्मदरेज़ा शादलौई की आउटिंग खराब रही और जयपुर ने जीत हासिल करने के लिए उनसे अंक जुटाए।

Related Articles

Back to top button