उत्तर प्रदेश

गरीबों की सेवा करना पुनीत का कार्य: ब्रजेश पाठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधायी एवं न्याय, ग्रामीण अभियंत्रण विभाग मंत्री श्री ब्रजेश पाठक आज सुबह 10 बजे बेगम हजरत महल पार्क पहुंचे और उन्होंने वहां गरीबों एवं जरूरतमंदों में कम्बल बांटे। साथ ही लोगों को सर्दी से बचाव के लिए रैन बसेरों में सर्द रातें गुजारने की सलाह दी।

श्री पाठक ने कहा कि ठंडक से बचाने के लिए गरीबों एवं असहायों की मदद करन अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार गरीबों को ठंडक के मौसम में सुरक्षित करने एवं उनको स्वस्थ रखने के लिए कटिबद्ध है।

विधायी एवं न्याय मंत्री ने कहा कि सर्दी के मौसम में गरीब जनता को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी दी जायेगी। इसके लिए मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार जगह-जगह रैनबसेरों तथा अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है, ताकि जरूरतमंद लोगों को ठंडी से राहत मिल सके।

विधायी एवं न्याय मंत्री ने गरीबों एवं जरूरतमंदों की सहायता के लिए सामाजिक संगठनों से अपील की है कि वे भी आगे आकर इनकी हर संभव मदद करें। उन्होंने कहा कि गरीबों एवं असहायों की सेवा करना पुनीत कार्य है।

इस अवसर पर एस0डी0एम0 सदर, नगर निगम के अधिकारी, क्षेत्रीय पार्षद श्री नागेन्द्र सिंह चैहान, श्री हर्षित दीक्षित सहित गणमान्य लोग तथा बड़ी संख्या में आम जनता उपस्थित रही।

Related Articles

Back to top button