मनोरंजन

राजश्री ने महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के साथ अपनी अगली फिल्म-उंचाई के लिए साथी निर्माता के रूप में अपने सहयोग की घोषणा की।

अक्टूबर 2021 में इसकी शूटिंग शुरू होने के बाद से, उंचाई अपनी अनुभवी स्टार कास्ट के लिए मनोरंजन की खबरों में बना हुआ है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और अन्य उल्लेखनीय नामों से सुर्खियों में बनी उंचाई अनुभवी निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की अगली पेशकश है। उंचाई राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड के बैनर तले निर्मित 60वीं फिल्म होगी। इसे नेपाल, दिल्ली, मुंबई, आगरा, लखनऊ और कानपुर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म एक ऐसी यात्रा का वादा करती है जो दोस्ती की बारीकियों की पड़ताल करती है। सूरज आर. बड़जात्या कहते हैं, “फिल्म निर्माण महान टीम वर्क और मजबूत ताकतों के साथ आने के बारे में है जो समान सोचते हैं और समान विजन साझा करते हैं।”

राजश्री ने इस महत्वाकांक्षी परियोजना के लिए निर्माता के रूप में महावीर जैन फिल्म्स के महावीर जैन और बाउंडलेस मीडिया की नताशा मालपानी ओसवाल का स्वागत किया है। महावीर जैन इंडस्ट्री के दिग्गज हैं और राजश्री परिवार के साथ लंबे समय से संबंध रखते हैं। राजश्री में उत्साह को प्रतिबिंबित करते हुए, महावीर जैन ने कहा, “ऊंचाई एक फिल्म से ज्यादा है, यह एक अनुभव है! सूरजजी के साथ उनकी फिल्म से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है। यह जीवन भर की इच्छा पूरी होने जैसा है! मुझे फिल्म का हिस्सा बनने पर गर्व है।”

उंचाई के लिए निर्माताओं के पैनल को पूरा कर रही हैं, नताशा मालपानी ओसवाल, बाउंडलेस मीडिया की संस्थापक, एक रचनात्मक व्यक्ति जो दुनिया भर के दर्शकों के लिए नए जमाने की कंटेंट बनाती है।  नताशा ने कहा “ऊंचाई के सेट पर मेरा अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी। सूरजजी हमेशा प्रेरणा के स्रोत हैं। बाउंडलेस मीडिया के बॉलीवुड डेब्यू के लिए इतनी वरिष्ठ प्रतिभाओं के साथ काम करने में सक्षम होने पर मुझे बहुत खुशी हो रही है!” उंचाई निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या की 7वीं निर्देशित फिल्म है। सभी राजश्री फिल्मों की तरह, इस विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ऊंचाई एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन का वादा करती है।

Related Articles

Back to top button