मनोरंजन

’83’ की टीम लेकर रणवीर सिंह भी पहुंचे लंदन

ICC वर्ल्ड कप 2019 के औपचारिक उद्घाटन में अब कुछ ही वक्त बचा है. विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया इस वक्त इग्लैंड में ही है. इस बीच खबर है कि तरफ रणवीर सिंह भी अपनी फिल्म 83 की टीम को लेकर लंदन पहुंच चुके हैं. रणवीर और उनकी टीम यहां पर “83” की शूटिंग करेगी. फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की पहली वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है.

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी टीम के साथ नजर आ रहे हैं. रणवीर ने लिखा, “Kapil’s Devils.” रणवीर द्वारा शेयर की तस्वीर विराट कोहली की ओर से शेयर की गई तस्वीर जैसी ही है. विराट कोहली भी तस्वीर में अपनी पूरी टीम के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. विराट ने कैप्शन में लिखा- लंदन की जमीन पर.

बता दें कि 83 में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे. पिछले कई दिनों से टीम धर्मशाला में क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रही थी जहां कपिल देव ने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ वक्त बिताया और उन्हें खेल की बारीकियों पर टिप्स दिए. रणवीर सिंह भी पिछले काफी वक्त से कपिल देव के साथ बात कर रहे हैं और उनके टच में बने हुए हैं ताकि वह कपिल देव का अंजाज कॉपी करना सीख सकें.

https://www.instagram.com/p/Bx_ocX3BbiA/?utm_source=ig_embed

हाल ही में कपिल देव से पूछा गया कि ऐसा क्या है जो रणवीर सिंह उनके रोल में फिट बिठाता हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा, “फिल्म में मेरा किरदार कौन करेगा यह तय करना मेरे हाथ में नहीं था. लेकिन उनके भीतर जबरदस्त एनर्जी है. मैं जानता हूं कि वह फिल्म के लिए अपना 100 पर्सेंट देंगे, और फिल्म कामयाबी की बुलंदियों को छुएगी.” यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. Source Aajtak

https://www.instagram.com/p/BxxGVnDgW7F/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button