मनोरंजन

Raveena Tandon ने Ranveer Singh को कर दिया था फिल्म के सेट से बाहर, जानें किस्सा

बॉलीवुड के ‘बाजीराव’ यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने ‘गली बॉय’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘पद्मावत’, जैसी कई शानदार फिल्मों में अपनी अदाकारी के जरिए दर्शकों को अपना दीवाना बनाया. आज रणवीर सिंह हिंदी सिनेमा के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) उन्हें फिल्म के सेट से बाहर फेंकना चाहती थीं.

एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने इस किस्से का जिक्र करते हुए कहा कि जब वो 8 साल के थे तब अपने कनाड़ा से आए एक कजिन को लेकर रवीना टंडन और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘कीमत’ की शूटिंग देखने गए थे. उस वक्त रवीना और अक्षय की फिल्म के एक गाने की शूटिंग जुहू में चल रही थी.

रवीना टंडन की खूबसूरती से रणवीर अपने नजर हटा ही नहीं पा रहे थे. इंटरव्यू में रणवीर ने आगे कहा कि वॉटरफॉल का एक सीन शूट हो रहा था तभी रवीना ने उन्हें देखा और कहा कि ये अजनबी बच्चा कौन हैं जो मुझे लगातार घूर रहा है, इसे सेट से बाहर निकालों.

इसके अलावा रणवीर ने ये भी बताया कि सेट से बाहर निकाले जाने की वजह से वो काफी दुखी हो गए थे. जिसके बाद अक्षय कुमार आए और उनके अजीब से हेयरकट की तारीफ करने लगे, तभी से रणवीर सिंह अक्षय कुमार के फैन हैं. ABP न्यूज़

Related Articles

Back to top button