उत्तराखंड समाचार

रेंटोकिल पीसीआई ने अपनी नई ब्रांड अभियान श्रृंखला ’चेरिश’ लॉन्च की

देहरादून: भारत में एक प्रमुख कीट नियंत्रण सेवा प्रदाता, रेंटोकिल पीसीआई, अपनी ब्रांड अभियान श्रृंखला “चेरिश“ को किकस्टार्ट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभियान लोगों और घरों को कीट जनित बीमारियों के खतरों और चल रही महामारी के दौरान खराब स्वच्छता के जोखिमों से बचाने के महत्व को उजागर करना चाहता है, विशेष रूप से त्योहारों के मौसम के आसपास।

ब्रांड अभियान श्रृंखला “चेरिश“ चार व्यापक विषयों में विभाजित हैः जॉय, टोगेदरनेस, उत्सव और आशीर्वाद, और अगस्त से दिसंबर तक चलेगा।

रेंटोकिल पीसीआई के प्रबंध निदेशक डेविड लुईस ने कहा, “हमें अपनी ब्रांड अभियान श्रृंखला ’चेरिश’ लॉन्च करने की खुशी है। अभियान का उद्देश्य यह दिखाना है कि कैसे रेंटोकिल पीसीआई समाधान घरों को सुरक्षित और कीटों से सुरक्षित बनाने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। भारत में एक विश्वसनीय कीट नियंत्रण सेवा प्रदाता के रूप में, हम लोगों को कीट-जनित बीमारियों के खतरों और खराब स्वच्छता के जोखिमों से बचाते हैं। हमारी विश्वसनीय सेवाएं और समाधान लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण की रक्षा करने का वादा करते हैं।“

रेंटोकिल पीसीआई का मानना है कि खुशी हमारे प्रियजनों की सुरक्षा में है। इस त्योहारी सीजन में, उपभोक्ता रेंटोकिल पीसीआई के नए लॉन्च किए गए चेरिश जॉय ऑफर के साथ अपनी खुशी बढ़ा सकते हैं, जहां विभिन्न रोमांचक ऑफर्स और छूट का लाभ उठाया जा सकता है।

उन्होंने कहा, “रेंटोकिल पीसीआई द्वारा विशेष ’चेरिश जॉय’ अभियान किसी भी आवासीय स्थान की समग्र जरूरतों को भी पूरा करेगा, इस प्रकार, उन्हें सभी के लिए एक सुरक्षित, बेहतर और अधिक संरक्षित समुदाय बनाने में मदद करेगा।“

इस पहल के माध्यम से, ब्रांड का लक्ष्य आने वाले महीनों में अभियान के अखिल भारतीय लॉन्च से पहले दर्शकों के साथ अपने संबंध को मजबूत करना है।

Related Articles

Back to top button