देश-विदेश

सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान, कहा- अगर प्यार गुनाह तो सजा के लिए तैयार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई समेत तीन एजेंसियों की जांच का सामना कर रहीं रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती से एनसीबी पूछताछ कर रही है। वहीं रिया चक्रवर्ती के एनसीबी ऑफिस पहुंचने से पहले उनके वकील सतीश मानेशिंदे का भी बयान सामने आया है। रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश माने शिंदे ने कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं।

साथ ही सतीश मानेशिंदे कहा है कि अगर किसी से प्यार करना गुनाह है तो रिया हर तरह की सजा भुगतने के लिए तैयार है। यहीं नहीं, रिया के वकील ने ये भी कहा है कि वो बेगुनाह है, इसलिए बिहार पुलिस, ईडी, सीबीआई और एनसीबी की ओर से केस दर्ज करने के बाद भी किसी कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दायर नहीं की। आपको बता दें कि मानेशिंदे ने इससे पहले भी कहा था कि रिया और शौविक ने कोई ड्रग्स नहीं लिया है दोनों ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं।

शौविक के व्हाट्सएप चैट से खुलासा हुआ था कि वो ड्रग्स के लेन देन में शामिल थे। हालांकि उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे। सतीश मानेशिंदे ने शनिवार को कोर्ट में कहा कि 20 साल की उम्र से सुशांत सिंह राजपूत मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे। वो रिया से मिलने से पहले से ही ड्रग्स लेते थे।

दरअसल रिया का भाई शोविक और सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा पहले ही इस केस में गिरफ्तार हो चुके हैं। जिनकी रिमांड भी NCB को मिल चुकी है। इसके अलावा इसी मामले में सुसांत का घरेलू सहायक दीपेश सावंत की भी शनिवार को गिरफ्तारी हो चुकी है।

दीपेश और सैमुअल ने सुशांत के घर और फार्म हाउस पर होने वाली पार्टियों और उनमें शामिल होने वाले लोगों की पूरी जानकारी एनसीबी को दी है। कौन लोग शामिल होते थे, कौन ड्रग्स लेते थे, ड्रग्स कौन लाता था और कौन सा ड्रग्स इस्तेमाल होता था। इसमें कुछ बॉलीवुड लोगों के नाम भी शामिल हैं।

अब तक कुल सात लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। एनसीबी ने कहा कि दीपेश सावंत को शनिवार को रात करीब 8 बजे नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।

उसका बयान पर्याप्त सबूत के आधार पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 67 के तहत दर्ज किया गया। सैमुअल मिरांडा की तरह वह ड्रग्स खरीदता था। इससे पहले एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत का मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार किए गए सात लोगों में से तीन शौविक, मिरांडा और जैद विलात्रा एनसीबी की हिरासत में हैं। News24

Related Articles

Back to top button