खेल

रोहित शर्मा ने इस भारतीय को बताया अपना चाइल्डहुड हीरो, कहा- इन्हें देखकर ही शुरू किया था क्रिकेट

रोहित शर्मा ने अपने बचपन के हीरो का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनको देख कर ही उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इस समय लाखों बच्चों के लिए प्रेरणा बने हुए हैं.

वहीं, रोहित शर्मा ने अपने बचपन के हीरो का खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि उनको देख कर ही उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू किया था.

ये महान खिलाड़ी है रोहित शर्मा का हीरो

अपने चाइल्डहुड हीरो को लेकर बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि उनके लिए प्रेरणा हमेशा से ही महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ही रहें हैं. आठ या नौ साल से मैंने उन्हें खेलते हुए देखना शुरू कर दिया है. उन्होंने अपने करियर सब कुछ हासिल किया है. मुझे नहीं लगता है कि कोई भी उसे हासिल कर पाएगा. उन्होंने 25 साल टीम की जिम्मेदारी उठाई. ये आसान काम नहीं हैं.

सचिन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा से ही उन्हीं का अनुसरण किया है. उन्होंने जिस तरह से अपने करियर को आगे बढ़ाया है. वो मैदान पर और मैदान के बाहर कैसे खुद को रखते हैं. वो काफी ज्यादा विनम्र हैं. अपने करियर में इतना कुछ हासिल करने के बाद विनम्र रहना मुश्किल होता है, लेकिन इसके बाद वो ये करने में सफल रहे हैं.

आईपीएल में मुंबई की ख़राब शुरुआत

अगर आईपीएल की बात करें तो मुंबई की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही है. टीम को अपने शुरूआती मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. टीम अपने शुरूआती दोनों मैच हार गई है. ऐसे में एक बार फिर से सबकी निगाह रोहित शर्मा और उनकी टीम पर टिक गई है. मुंबई इंडियंस हमेशा से ही अपने कमबैक के लिए जानी जाती है. रोहित शर्मा खुद भी अपनी फॉर्म में वापसी करने के लिए बेताब हैं.

Related Articles

Back to top button