मनोरंजन

Sadak 2 के ट्रेलर की वर्ल्डवाइड बेइज्जती, बना तीसरा Most Disliked वीडियो

कहते हैं एक कलाकार के लिए आडियंस ही उसकी भगवान होती हैं, जो उसे बनाती भी है और गिराती भी है. राजी, उड़ता पंजाब जैसी हिट फिल्में देने वाली आलिया भट्ट से उनकी आडियंस इन दिनों खासा नाराज है, जिसका असर अब उनकी फिल्मों पर साफ देखने को मिल रहा है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म के खिलाफ एक जंग छिड़ गई थी, जिसमें एक्ट्रेस आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर सहित कई स्टारकिड्स को खूब ट्रोल किया गया था. इसी के साथ स्टारकिड्स की फिल्मों को बायकॉट करने की एक मुहिम भी चलाई गई थी, जिसका असर अब सड़क 2 पर साफ दिख रहा है.

12 अगस्त को रिलीज हुए सड़क 2 के ट्रेलर ने महज 4 दिन में एक ऐसा रिकॉर्ड बना लिया है, जिसने रिलीज से पहले ही इस फिल्म को फ्लॉप करार दे दिया है. दरअसल आडियंस ने सड़क 2 को डिसलाइक कर बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया. फिल्म के ट्रेलर पर अब तक 1 करोड़ से ज्यादा डिसलाइक हो चुके हैं और इसी के साथ ये इंडिया का मोस्ट डिसलाइक वीडियो बन गया है.

यही नहीं सड़क 2 का ट्रेलर दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो भी बन गया है. बता दें दुनिया का दूसरा मोस्ट डिसलाइक वीडियो फेमस पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का सॉन्ग बेबी है, जिसे 1.16 करोड़ डिसलाइक मिले थे. इस लिस्ट में पहले पायदान पर यूट्यूब का ही एक वीडियो है, जिसका नाम ‘2018 रीवाइंड वीडियो’ है. इस वीडियो को 1.82 करोड़ डिसलाइक मिले थे.

जिस तरह आडियंस सड़क 2 पर अपना गुस्सा जाहिर कर रही है, उसे देखते हुए तो लगता है कि जल्द ही सड़क 2 दुनिया का सबसे ज्यादा नापसंद किया गया वीडियो भी बन जाएगा. बता दें फिल्म सड़क 2 में आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नजर आ रहे हैं. ये फिल्म 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है.

Related Articles

Back to top button