मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला को अपने बेटों, सुभान और सुफयान से मिला एक विशेष उपहार!

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला इन दिनों अपनी हालिया रिलीज “छिछोरे” की सफलता का आनंद ले रहे हैं। फ़िल्म में दिखाया गया कॉलेज ड्रामा दर्शकों का दिल जीत रहा है और बॉक्स ऑफिस के शानदार आंकड़े इस बात के गवाह है!

अब, फिल्म निर्माता को अपने बेटों सुभान और सुफयान से एक विशेष उपहार मिला है, जिसे देखकर साजिद नाडियाडवाला के दिल में अपने कॉलेज के दिनों की बीती यादें ताज़ा हो गयी है।

जैसा कि साजिद नाडियाडवाला ने फ़िल्म छीछोरे अपने बेटों को भेटस्वरूप दी थी, इसलिए स्क्रीनिंग के तुरंत बाद, उनके दोनों बेटे ने उन्हें रिटर्न गिफ्ट देने का प्लान बनाया। सुभान और सुफयान दोनों ने साजिद नाडियाडवाला के कॉलेज के पुराने दोस्तों से संपर्क साधा और उन्होंने अपने पिता साजिद नाडियाडवाला से जुड़ी कुछ यादें इकट्ठा करने की कोशिश की और 10 दिनों के कठिन फॉलो-अप्स एवं कॉर्डिनेशन के बाद, उनके बेटों ने एक या दो नहीं, बल्कि लगभग 32 दुर्लभ तस्वीरें इकट्ठा करने में सफल रहे और अपने पिता को एक बड़ा एल्बम भेंटस्वरूप दिया।

अपने बेटों से मिले इस खूबसूरत गिफ़्ट ने साजिद नाडियाडवाला को बेहद भावुक कर दिया, साथ ही बीते दिनों की सुन्हेरी यादें एक बार फिर खिल उठी है।

साजिद नाडियाडवाला एक विपुल निर्माता हैं जो दर्शकों के स्वाद को बखूबी समझते हैं और कंटेंट एवं मनोरंजन के परफ़ेक्ट मिश्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना जानते है। साल 2019 में साजिद नाडियाडवाला एक बार फिर अपना दबदबा कायम रखने में सफल रहे जहाँ उनकी पिछली रिलीज सुपर 30 और हालिया रिलीज छिछोरे दोनों ही दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है।

‘किक 2’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘बागी 3’ जैसी अपनी आगामी फिल्मों के साथ साजिद नाडियाडवाला को बॉलीवुड में सीक्वल के निर्विवाद राजा के रूप में जाना जाता है।

Related Articles

Back to top button