मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला के साथ मिलकर सलमान खान, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन कपूर ने दिए अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ बॉक्स ऑफिस हिट

‘किक’, ‘हाउसफुल 4’, ‘बागी 2’, ‘जुडवा 2’ और ‘2 स्टेट्स’ ये फ़िल्में उनकी सबसे बड़ी सोलो-हीरो फ़िल्म है जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और साथ ही फैंस की फेवरिट भी हैं। लेकिन इन सभी प्रोजेक्ट्स के बीच आम कड़ी यह है कि ये सभी फिल्में साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित हैं। उनकी पहली 200 करोड़ रुपये की फिल्म (सलमान की ‘किक’ ) देखने से लेकर उन्हें उनके करियर की सबसे बड़ी हिट (अक्षय की ‘हाउसफुल 4’) देने तक, साजिद ने यह सब किया है।

न सिर्फ सीनियर सितारों की हिट फिल्में साजिद के साथ रहीं है बल्कि टाइगर श्रॉफ की अब तक की सबसे बड़ी सोलो हिट ‘बागी 2’ है। अभिनेता के दिल के करीब यह एक फ्रैंचाइज़ी फ़िल्म है, जो साजिद द्वारा निर्देशित की जा रही है। इसी तरह वरुण धवन की ‘जुडवा 2’, जिसमें सलमान का कैमियो भी था, अभिनेता की अब तक की सबसे बड़ी हिट है। अर्जुन कपूर के प्रशंसकों की पसंदीदा ‘2 स्टेट्स’ उनकी सबसे सफ़ल फ़िल्म है। इसी तरह सुशांत सिंह राजपूत की “छिछोरे” 2019 में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जो साजिद के प्रोडक्शन हाउस द्वारा समर्थित एक सफलता की कहानी है।

सफलता की यह कहानियां अभिनेता की स्टार पावर और उनके लॉयल फैन बेस का व्याख्यान करती है। हालांकि, जो आम धागा उन सभी को एक साथ बांधता है, वह तथ्य यह है कि उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्में बॉलीवुड के एक फिल्मनिर्माता ‘साजिद नाडियाडवाला’ के साथ रहीं है!

Related Articles

Back to top button