मनोरंजन

सलमान खान ने अनोखे अंदाज़ में चिपकाया लिफाफा

मुंबई: बॉलीवुड मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी सुर्खिया बटोर रहे है। सलमान की आए दिन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इस बिच सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट से एक और वीडियो पोस्ट किया है।

बता दें कि इस पोस्ट में सलमान गोंद की जगह थूक से लिफाफे को चिपकाते नजर आ रहे हैं, फैन्स उनके पुराने तरीके की काफी सराहना कर रहे है, खूब कमेंट भी कर रहे है। सलमान ने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘पुराने तरीके से पोस्ट कर रहा हूं.’

https://www.instagram.com/p/B0JAIfklqgV/?utm_source=ig_embed

अभिनेता इस वीडियो में लिफाफे को पोस्ट करने के बाद कह रहे हैं, ‘मैंने पोस्ट कर दिया है, आपको मिला?’ अपने पसंदीदा अभिनेता के इस तरह के पोस्ट पर फैन्स कमेंट करते हुए मजाकिया अंदाज में कह रहे हैं कि हम भी इस तरीके को अपनाएंगे।

https://www.instagram.com/p/Bz5bVXOlBrE/?utm_source=ig_embed

फिलहाल सलमान की भारत मूवी के हिट जाने से वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं, बता दें कि सलमान खान का बॉटल कैप चैलेंज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, इस वीडियो में सलमान राउंड किक से नहीं बल्कि अपनी फूंक से बोतल का ढक्कन उड़ाते नजर आए थे।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button