मनोरंजन

27 साल पहले फिल्म ‘दीवाना’ में किए गए स्टंट को दोबारा करेंगे शाहरुख

मुंबईः बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। शाहरूख ने अपने अभिनए से सालों तक फैंस का मनोरंजन किया। बता दें बॉलीवुड में 27 साल पूरे हो चुकें हैं। 27 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों का आभार जताया। किंग खान ने अपने संदेश में प्रशंसकों से कहा-अपने दिल में जगह देने के आपका शुक्रिया। शाहरुख ने वर्ष 1992 में फिल्म “दीवाना” से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वह ऋषि कपूर और दिव्या भारती के साथ नजर आए थे। खान ने इस फिल्म का गाना ‘कोई न कोई चाहिए’ को लेकर एक नया वीडियो बना उसे ट्विटर पर साझा करते हुए प्रशंसकों का आभार जताया।

उन्होंने कहा ” मैं भारतीय सिनेमा में 27 साल बने रहने के लिए आपका शुक्रिया अदा करता हूं, ये वर्ष धरती पर बिताए गए मेरे जीवन का लगभग आधा वक्त है। मैं 20 वर्ष से ज्यादा समय से आपका मनोरंजन करने की कोशिश करता आया हूं और कभी सफल रहा और और कई बार विफल रहा।”

शाहरुख ने कहा, ” इसलिए इतने लंबे समय तक मुझे बर्दाश्त करने के लिए आपका शुक्रिया, मैं ‘दीवाना’ में मोटरसाइकिल पर ‘कोई न कोई चाहिए’ गीत गाते हुए आया और आपके दिल में उतर गया। और आपने न केवल मुझे अपने दिल में जगह दी बल्कि वहां वर्षों तक रहने का अवसर भी दिया। आपका बहुत-बहुत शुक्रिया।” इस अवसर पर अभिनेता ने यातायात सुरक्षा का भी संदेश दिया। उन्होने कहा, ”एक मोटरसाइकिल कंपनी के मेरे कुछ दोस्तों ने 27 साल पहले ‘दीवाना’ में किए गए स्टंट को दोबारा करने के लिए दो मोटरसाइकिल भेजी हैं। मैं ऐसा करने जा रहा हूं लेकिन इस बार एक बड़ा अंतर होगा। मैं इसमें हेल्मेट पहनूंगा। बाइक चलाने के दौरान हमेशा हेल्मेट पहनें।”

Related Articles

Back to top button