उत्तर प्रदेश

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद श्रीमती जया बच्चन ने कौशाम्बी में जनता को सम्बोधित करते हुये

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद श्रीमती जया बच्चन ने आज सिराथू, मंझनपुर और चायल, कौशाम्बी में जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं अपने आपको यूपी की बड़ी बहू मानती हूं, डिम्पल जी छोटी बहू हैं। अमिताभ जी यहाँ से चुनाव लड़े थे तब मैंने जनता से कहा था कि मुंह दिखाई में अपनी बहू को वोट दीजिए। आज एक बार फिर अपनी बहू की लाज रख लीजिए, अपने भैया की भी लाज रख लीजिए और पल्लवी पटेल जी को वोट दीजिए। यूपी में साइकिल वाले आ रहे हैं और बीजेपी वाले जा रहे हैं।
यूपी की सत्ता में जो लोग बैठे हैं वो कहते हैं कि सपा सरकार ने बेटियों की सुरक्षा के लिये कुछ नहीं किया। मैं राज्यसभा में 15 साल से हूूं भाजपा के लोग जब विपक्ष में थे तब भी महिलाओं के लिये आवाज नहीं उठाई और जब सरकार में है तब भी कुछ नहीं किया। बेटियां अपनी सुरक्षा खुद कर लेती हैं और जब भी जरूरत पड़ती है समाजवादी पार्टी आवाज उठाती है। ये भाजपा के लोग सिर्फ मगरमच्छ के आंसू बहाते हैं।
बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है। भाजपा के लोग पांच साल सिर्फ श्री अखिलेश यादव के विकास कार्यों को देखते रहे और फीता काटते रहे हैं। जनता समाजवादी पार्टी की सरकार बनाकर यूपी के लाल श्री अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी।
पिछले पांच साल में जो इस प्रदेश में अन्याय और अत्याचार देखा है इसे हम आगे नहीं बढ़ने देंगे। समाजवादी सरकार में सबका सम्मान सुरक्षित रहेगा। जनता बदलाव के लिये समाजवादी पार्टी की सरकार चाहती है।

Related Articles

Back to top button