मनोरंजन

आकाश और श्लोका के रिसेप्शन में पहुंची सोनाली, कैंसर ट्रीटमेंट के बाद पहली बार पार्टी में आईं नजर

आकाश अंबानी की शादी के बाद रखा गया रिसेप्शन बॉलीवुड टाउन में सुर्खियों में है। बॉलीवुड और स्पोर्ट्स से लेकर बिजनेस वर्ल्ड की हस्तियां इस पार्टी का हिस्सा बनीं। इसी पार्टी में शामिल हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे। सोनाली अपने पति गोल्डी बहल के साथ इस पार्टी में आईं थीं। कैंसर ट्रीटमेंट करवाकर भारत लौटने के बाद ये पहली पार्टी है जहां पर सोनाली को देखा गया।

इस पार्टी में सोनाली ट्रैडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने मरून कलर का सूट पहना हुआ था जिसमें गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी की गई थी। इस ड्रेस के साथ उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था। ज्वैलरी की बात करें तो वो भी काफी लाइट थी। इस पूरे कॉम्बिनेशन के साथ सोनाली शॉर्ट हेयर में नजर आईं।

कुछ समय पहलेसोनाली को कैंसर डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद वो इसका इलाज करवाने के लिए विदेश चली गईं थीं। ट्रीटमेंट के दौरान उनको सिर के बाल मुंडवाने पड़े थे। सोनाली ने अपने उस लुक को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के वारिस आकाश अंबानी, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार को एक शानदार समारोह में परिणय सूत्र में बंधे।

विवाह समारोह देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट घराने के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में नवनिर्मित सम्मेलन केंद्र में संपन्न हुआ। यह केंद्र अंबानी परिवार द्वारा चलाए जा रहे एक स्कूल से मामूली दूरी पर बना हुआ है जहां आकाश और श्लोका ने साथ में पढ़ाई की थी।’जियो वल्र्ड सेंटर’ के अंदर बने कॉरिडोर में बारात के लिए व्यवस्था की गई थी।

बॉलीवुड संगीतकार विशाल एवं शेखर के पैर थिरकाने वाले गानों पर लोग झूम रहे थे। सोशल मीडिया पर नजर आ रही तस्वीरों में आकाश की मां नीता, शाहरुख खान, रणबीर कपूर जैसी बॉलीवुड हस्तियां, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला एवं अन्य झूमते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button