खेल

टी20 वर्ल्ड कप: वेस्टइंडीज की टूर्नामेंट में खराब शुरुआत, इंग्लैंड ने 55 रनों पर किया ऑल आउट

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में रविवार को दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में वेस्टइंडीज इंग्लैंड के बीच दूसरा मैच खेला रहा है। यहां वेस्टइंडीज की बेहद ही खराब शुरुआत हुई इंग्लैंड ने महज 55 रनों पर वेस्टइंडीज को ऑल आउट कर दिया।

मैच की शुरुआत से ही इंग्लैंड के गेंदबाजों ने असाधारण प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को पकड़कर रखा बेहतरीन गेंदबाजी की। इसके बाद दूसरे ओवर में एविन लुईस का विकेट गिरने के बाद ताश के पत्तों की तरह जल्द ही पूरी टीम सिमट गई। वेस्टइंडीज की टीम मात्र 14.2 ओवरों में 55 रन ही बना पाई। अब इंग्लैंड को टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत के लिए 20 ओवरों में 56 रन बनाने होंगे।

इंग्लैंड की तरफ आदिल रशीद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके। वहीं, वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे ज्यादा क्रिस गेल ने 13 रन बनाए।

फर्स्ट इनिंग स्कोर :

वेस्टइंडीज 14.2 ओवर में 55-10 (क्रिस गेल 10, शिमरोन हेटमायर 9, एविन लुईस 6, आदिल रशीद 4/2, टाइमल मिल्स 2/17, मोइन अली 2/17)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button