उत्तराखंड समाचार

द पाॅली किड्स ने मनाया वार्षिक खेल दिवस

देहरादून: द पाॅली किड्स के डालनवाला, राजपुर रोड, सालावाला और भंडारीबाग शाखाओं द्वारा वार्षिक खेल दिवस मनाया गया। यह वार्षिक स्पोटर््स डे एनिमल डे आउट विषय पर आधारित रहा।

स्पोर्ट्स मीट की शुरुआत उद्घाटन समारोह पर चेयरमेन कैप्टन मुकुल महेंद्रू और निदेशक श्रीमती रंजना महेन्द्रू ने हवा में गुब्बारे छोडकर की। इस अवसर पर पांच सौ से अधिक छात्र और एक हजार अभिभावक उपस्थित रहे। जिसके बाद मार्च पास्ट, रेनबो एरोबिक्स, फन इन जंगल, म्यूजिकल स्टिक्स, बॉल बीट्स, रोलिंग पोम्पोम, स्कू-बी-डू ड्रिल, मैं एक गमी भालू हूं ड्रिल, हर कदम पर मैं ड्रिल आदि खेल आयोजित किए गये। इसके अलावा डॉग और बोन रेस, बनी और गाजर रेस, गूसी गूजी गैंडर, कंगारू रेस, एलीफेंट, फ्रॉग और मंकी रेस दौड़ आयोजित की गई, जिसमें अभिभावकों ने भी दौड़ में भाग लिया। यह खेल दिवस सुबह और शाम दो पालियों में आयोजित किया गया।

डालनवाला शाखा से प्लेग्रुप में आदविक चैहान, नीतेश वर्मा, नर्सरी में कौस्तुभ राणा, सोमागया बडोनी, प्रषौर्या, सक्षाम सिंह, एल.के.जी में तश्विका पंवार, अयानश रावत, यूकेजी में आरव नेगी, अर्णव डावरा विजय रहे। भंडारीबाग शाखा से प्लेग्रुप में राघवी, सांची, अनवी, नर्सरी में प्रखर बिष्ट, वैष्णवी, आरव व सलावाला शाखा से प्लेग्रुप में टॉयश थापा, नर्सरी में राघव, एलकेजी में अक्षत कुमार, यूकेजी में अर्नव, पहली कक्षा में अदिति, दूसरी कक्षा में चारवी विजेता बने। राजपुर रोड शाखा से प्लेग्रुप में पार्थ राणा, प्रतिष्ठा जोशी, नर्सरी में प्रांशु रावत, रुद्र प्रताप, एलकेजी में संयम, मान्या, यूकेजी में टकश, आदित्य, पहली कक्षा में श्रेयांश चैहान, दूसरी कक्षा में आराध्या रावत, तीसरी कक्षा से संचित विजेता बने।

इस अवसर पर चैयरमैन कैप्टन मुकुल महेन्द्रू ने सभी विजेताओं को मैडल व पुरस्कार दिये तथा साथ ही छत्तीसगढ़ के रायपुर में शीघ्र ही नई पॉली किड्स शाखा खोलने की घोषणा की।

वार्षिक खेल दिवस के अवसर पर चैयरमैन कैप्टन मुकुल महेन्द्रू, मुख्य अतिथि श्रीमती सरोज पाल, निदेशक रंजना महेन्द्रू, माधवी भाटिया, इवेंट कोऑर्डिनेटर दीप्ति सेठी, सिस्टम को-ऑर्डिनेटर दिव्या जैन, हेड मिस्ट्रेस पोमिला नरूला, पूनम निगम, बीना विश्वास, शालू कश्यप और द पॉलीकिड्स का पूरा स्टाफ मौजूद रहा।

Related Articles

Back to top button