उत्तराखंड समाचार

द पॉलीकिड्स के शाखाओं ने अपना वार्षिक समारोह “द लॉकडाउन डायरीज“ मनाया

देहरादून: द पॉलीकिड्स डालनवाला, राजपुर रोड 1, राजपुर रोड 2 और जीएमएस रोड शाखाओं ने अपना वार्षिक समारोह “द लॉकडाउन डायरीज“ मनाया। लगभग 800 छात्रों ने अलग-अलग शिफ्टों में हाथीबड़कला में सर्वे ऑफ इंडिया ऑडिटोरियम में समारोह में भाग लिया। इस कार्यक्रम में लगभग 2000 मेहमानों व माता-पिता ने भाग लिया।

प्रतिभावान छात्रों ने दर्शकों को वर्ष 2020, महामारी और लॉकडाउन के वर्ष में वापस ले गए। स्किट ’लॉकडाउन डायरीज’ में कोरोना योद्धाओं को श्रद्धांजलि दी गई और बताया गया कि महामारी से पहले और बाद में और लॉकडाउन के दौरान जीवन कैसा था। ऑनलाइन कक्षाओं के दौरान जीवन, टीकाकरण अभियान और लॉकडाउन के दौरान नागरिकों के सामने आने वाली चुनौतियों को खूबसूरती से चित्रित किया गया। कोविड के बाद भारत के विभिन्न राज्यों के नृत्य और त्योहारों, गणेश वंदना, शिव आराधना, लोहड़ी, वेलेंटाइन, होली, जन्माष्टमी, कव्वाली, क्रिसमस आदि के माध्यम से सामान्य जीवन का चित्रण किया गया। छात्रों द्वारा सेना अधिनियम ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया कि अथर्व श्रीवास्तव और मनवीर संधू ने फर्स्ट ओपन इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप 2022 में कांस्य पदक जीते और हाल ही में हुई 5वीं रजत निर्वाल मेमोरियल शूटिंग स्टेट लेवल  चैंपियनशिप में अर्चित पंवार ने 2 गॉड, 1 रजत और 1 कांस्य पदक जीते, जबकि वाची रावत ने  2 स्वर्ण और 2 रजत पदक जीते।

पॉली किड्स के चेयरमैन कैप्टन मुकुल महेंद्रू व डायरेक्टर श्रीमती रंजना महेंद्रू ने सभी अतिथियों को सम्मानित किया।

पॉलीकिड्स निम्बुवाला शाखा ने भी अपना वार्षिक दिवस ’उत्सव’ भी मनाया। छात्रों ने होली, दिवाली, शिवरात्रि, गणेश उत्सव, दुर्गा पूजा और सरस्वती वंदना के विभिन्न त्योहारों की प्रस्तुति दी। सभी प्रदर्शनों की सभी ने सराहना की। श्री गैरोला, पूर्व उप निदेशक, श्री देवभूमि कॉलेज ने समारोह में भाग लिया।

वार्षिक समारोह में निदेशक श्रीमती माधवी भाटिया, श्री ऋषभ डोभाल, श्री सुख पाल, श्रीमती पाल, श्रीमती श्रेया पाल शर्मा, श्री रोहित और श्रीमती नंदिता, श्री विश्नोई और श्रीमती शगुन विश्नोई, श्री. आशीष, श्रीमती सिद्धार्थ चंदोला, श्री गुजराल, श्री आलोक छेत्री और वंदना छेत्री, सिस्टम समन्वयक सुश्री दिव्या जैन, कार्यक्रम समन्वयक श्रीमती दीप्ति सेठी, प्रधानाध्यापिका  श्रीमती शिप्रा आनंद, श्रीमती मीनाक्षी धवन, श्रीमती पूनम निगम, श्रीमती नेहा सहगल, श्रीमती दिव्या अग्रवाल और पॉली किड्स का पूरा स्टाफ मैजूद रहे।

Related Articles

Back to top button