उत्तर प्रदेश

गांवों को कोविड संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए राज्य सरकार विशेष रूप से प्रयत्नशील

लखनऊउत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त कर त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में विजयी हुए सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इन समस्त नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से कोरोना कालखण्ड की चुनौतिपूर्ण परिस्थितियों में स्थानीय प्रशासन को सहयोग प्रदान करते हुए मानवता की सेवा में सहभागी बनने का आह्वान किया है।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि गांवों को कोविड संक्रमण से सुरक्षित रखने के लिए राज्य सरकार विशेष रूप से प्रयत्नशील है। इस उद्देश्य के साथ ग्रामों में प्रदेशव्यापी विशेष कोविड जांच अभियान वर्तमान में संचालित किया जा रहा है। इस कार्य में तत्पर निगरानी समितियों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं सहित सभी सहभागी कर्मियों को सक्रिय सहयोग करते हुए समस्त पंचायत प्रतिनिधिगण कोरोना के खिलाफ जंग में प्रदेश सरकार के प्रयासों को गति प्रदान करें।
मुख्यमंत्री जी कहा कि सभी सम्बन्धित, चुनाव परिणामों के क्रम में प्रशासन की गाइडलाइन्स तथा आंशिक कोरोना कफ्र्यू के प्रोटोकॉल का पालन अवश्य करें। उन्होंने कहा कि सभी के सम्मिलित प्रयासों से कोरोना के विरुद्ध युद्ध में हमें विजय अवश्य प्राप्त होगी।

Related Articles

Back to top button