मनोरंजन

Sidharth Shukla के परिवार की हिम्मत बढ़ाने उनके घर पहुंचे ये सितारे, नम आंखों से दे रहे श्रद्धांजलि

अदिति त्यागी – बॉलीवुड एक्टर और रियलिटी शो बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं रहे। 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक (Heart Attack) की वजह से सिद्धार्थ का निधन (Death) हो गया। आज दोपहर को सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार होगा। उनके निधन की दिल तोड़ने वाली खबर के बाद सिद्धार्थ के चाहने वाले और टीवी इंडस्ट्री के नामी सितारे उनके निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने और परिवार से मिलने के लिए घर पहुंच रहे हैं –

विकास गुप्ता-

प्रोड्यूसर विकास गुप्ता सबसे पहले सिद्धार्थ के घर पहुंचने वाले सितारों में से एक थे। विकास सिद्धार्थ के बेहद करीब थे। उनके निधन का गम विकास के चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रहा था। सिद्धार्थ के घर के सामने उन्हें गाड़ी से उतरते देखा गया।

वरुण धवन-

सिद्धार्थ के साथ फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम करने वाले एक्टर वरुण धवन को उनके निधन ने काफी गहरा दुःख पहुंचाया है। सोशल मीडिया पर उनके प्रति दुःख जताने के साथ ही वरुण उनके घर नम आँखों से श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

राजकुमार राव –

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव को जैसे ही सिद्धार्थ एक निधन की खबर मिली वो उनके परिवार का ढांढस बढ़ाने उनके घर पहुंचे। राजकुमार के साथ उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा भी उनके साथ मौजूद थीं। राजकुमार को सिद्धार्थ के जाने का गहरा सदमा लगा है जो उनके चेहरे पर साफ़ नजर आ रहा था।

राहुल वैद्य और दिशा परमार –

तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ राहुल वैद्य बिग बॉस के 14 वे सीजन में नजर आये थे। सिद्धार्थ के निधन की खबर से राहुल वैद्य इस तरह आहत हुए कि वो एयरपोर्ट से सीधा उनके घर पहुंचे। उनके साथ उनकी वाइफ दिशा परमार भी परिवार वालों की हिम्मत बढ़ाने उनके घर पहुंची।

जैस्मिन भसीन और अली गोनी-

जैस्मिन भसीन सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब रहीं। दोनों ने साथ में टीवी सीरियल में भी काम किया। वहीं जब अली और जैस्मिन को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो दोनों को धक्का लगा। सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त जैस्मिन भसीन और उनके ब्वॉयफ्रेंड अली गोनी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जहां दोनों भावुक नजर आए। अली और जैस्मिन एयरपोर्ट से सीधे सिद्धार्थ शुक्ला के घर पहुंचे।

गौहर खान-

बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ तूफानी सीनियर बनकर नजर आई थी गौहर खान। दोनों की बॉन्ड शो में काफी अच्छी भी रही। सिद्धार्थ के जाने का गम गौहर को भी है जो इस तस्वीर में उनके चेहरे पर देखने को मिला। सिद्धार्थ के निधन की खबर के बाद वो उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंची।

रश्मि देसाई-

भले ही रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते मीठे नहीं रहे। लेकिन सिद्धार्थ का यूं दुनिया से चले जाना रश्मि को एक गहरा सदमा दे गया है। कभी सिद्धार्थ से सीधे मुंह बात ना करने वाली रश्मि को जैसे ही उनके निधन की खबर मिली वो सिद्धार्थ के घर जा पहुंची।

देवोलीना भट्टाचार्य-

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ देवोलीना भी बिग बॉस 13 में नजर आई। शुरुआत में दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं रहा लेकिन बाद में देवोलीना सिद्धार्थ को पसंद करने लगी। सिद्धार्थ के निधन के बड़ा देवोलीना भी उनके घर पहुंची।

शहबाज गिल-

शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ गिल को भी सिद्धार्थ के घर पहुंचते देखा गया।

आरती सिंह और शेफाली-

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ के साथ नजर आई आरती सिंह और शेफाली को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिलते ही उनके घर पहुंचीं। दोनों साथ में एक ही गाड़ी से पहुंची थीं।

इन सब अलावा सिद्धार्थ के दोस्त जय भानुशाली , उनकी बीवी माहि विज ,एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी को भी उनके घर जाते देखा गया।

डिस्क्लेमरः यह e24 न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button