मनोरंजन

‘बिग बॉस 14’ के लिए ये दो नाम आए सामने, रहा पिछले सीज़न से भी नाता

टेलीविज़न के इतिहास का सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहा है. हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ का टीज़र सामने आया है जिसके बाद फैंस यही जानना चाहते हैं कि इस बार शो में कौन कौन कंटेस्टेंट बनकर आने वाले हैं. आपको बता दें कि शो के मेकर्स इस सीज़न को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए कुछ ऐसे कंटेस्टेंट का चुनाब कर रहे हैं जिनका शो से कोई न कोई नाता रहा हो.

वहीं ये खबर भी सामने आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया ‘बिग बॉस’ के 14वें सीज़न का हिस्सा बन सकती हैं. हालांकि अब तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. आपको बता दें कि जैस्मि भसीन ‘बिग बॉस’ के पिछले सीज़न में एक टास्क के दौरान घर में मेहमान बनकर आ चुकी हैं.

वहीं पवित्रा पुनिया भी ‘बिग बॉस’ के 13वें सीज़न के पॉपुलर कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. वो टीवी सीरियल ‘बालवीर’ में काम कर रही हैं. लेकिन पिछले काफी समय से वो सीरियल में दिखाई नहीं दे रही हैं. शायद उन्होंने ‘बिग बॉस’ में आने के लिए ही सीरियल से ब्रेक लिया हो. इनके अलावा बाकी कंटेस्टेंट की लिस्ट में निया शर्मा, अर्जुन बिजलानी, नैना सिंह जैसे कलाकारों का नाम भी चर्चा में है. खैर अभी तक शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी नहीं की गई है.

Related Articles

Back to top button